Bhabhi Ji Ghar Par Hain: नई अनीता भाभी बनने पर बोलीं नेहा पेंडसे- 'कायर होती, अगर शो को ना कहती'

भाबीजी घर पर हैं को सौम्या टंडन ने अलविदा कह दिया है। अब नेहा पेंडसे नई अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली हैं। नेहा ने बताया पहले शो को क्यों मना किया। वही, किस कारण उन्होंने शो के लिए हामी भरी। 

Neha Pendse
Neha Pendse 

मुख्य बातें

  • टीवी सीरियल भाबीजी घर पर हैं में नेहा पेंडसे ने सौम्या टंडन को रिप्लेस किया।
  • नेहा ने बताया कि पहले उन्होंने शो को मना कर दिया था।
  • नेहा के मुताबिक उनके पति को काफी नुकसान हुआ है।

मुंबई.  टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे ने सीरियल भाबीजी घर पर हैं में सौम्या टंडन को रिप्लेस किया है। नेहा पेंडसे ने बताया कि उन्होंने पहले शो को क्यों मना किया। वही, किस कारण उन्होंने शो के लिए हामी भरी। 

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में नेहा पेंडसे ने कहा, 'मुझे टीवी इंडस्ट्री से कई ऑफर आए। लेकिन, मेरा ध्यान अपनी मराठी फिल्म जून पर था। मैंने फिल्म में एक्टिंग करने के साथ-साथ प्रोड्यूसर भी हूं। इसके अलावा महामारी का दौर भी चल रहा है।'

बकौल नेहा पेंडसे, 'हां मैं भाबीजी घर पर है कर रही हूं, क्योंकि अब डर कम है। हमें नहीं पता था कि इसे किस तरहसेहैंडल करें। मुझसे शार्दुल(पति) ने भी कहा कि अगर मौका ऐसा हो जो जिंदगी से बड़ा हो तभी शो करना।  

  

कहलाऊंगी कायर 
नेहा पेंडसे आगे कहती हैं, 'आज भारत अच्छा कर रहा है। मामले घट रहे हैं और हर्ड इम्युनिटी बढ़ रही है। इसके आगे भी अगर मैं डरकर घर बैठ जाऊं तो मैं कायर कहलाऊंगी। वहीं, वैक्सीन भी आने वाली है।'

बकौल नेहा, 'मैं एक बार सेट पर भी गई थीं। वहां सेनेटाइजेशन हो रहा था और साफ-सफाई का ध्यान रखा जा रहा है। प्रोड्यूसर संजय और बिनाफर कोहली काफी जिम्मेदार लोग है। मैंने इससे पहले उनके साथ मे आई कम इन मैडम में काम किया है।  

पति को हुआ नुकसान 
नेहा पेंडसें ने ये भी बताया कि लॉकडाउन के दौरान उनके पति का बेहद नुकसान हुआ था। हालांकि, मैं उसके आस-पास थी तो उनका मन लगा रहा। इसके अलावा मैं उसे दिलासा देती रही। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो नेहा पेंडसे आखिरी बार फिल्म सूरज पर मंगल भारी में नजर आई थीं। इसके अलावा नेहा पेंडसे बिग बॉस के सीजन 12 की भी कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर