Nehha Pendse: बिग बॉस में नजर आ चुकी हैं 'भाबीजी घर पर हैं' की नई गोरी मेम, दो बेटियों के पिता से की है शादी

एक्ट्रेस नेहा पेंडसे टीवी सीरियल भाबीजी घर पर हैं में अनीता भाभी का रोल निभाती नजर आएंगी। नेहा पेंडसे ने पिछले साल शार्दुल सिंह ब्यास से शादी की थी। जानें उनकी जिंदगी से जुड़ी खास बातें।

Nehha Pendse with husband Shardul Bayas
Nehha Pendse with husband Shardul Bayas  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • 'भाबीजी घर पर हैं' में अनीता भाभी के रोल में नजर आएंगी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे।
  • बिग बॉस में नजर आ चुकी हैं एक्ट्रेस नेहा पेंडसे
  • नेहा पेंडसे ने पिछले साल की थी दो बच्चों के पिता से शादी।

मशहूर टीवी सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' में अनीता भाभी यानी गोरी मेम का रोल निभाती नजर आएंगी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे। शो में पहले एक्ट्रेस सौम्या टंडन अनीता भाभी का रोल प्ले करती थीं लेकिन पिछले साल अगस्त में उन्होंने शो को अलविदा कह दिया था। इसके बाद एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला का नाम भी अनीता भाभी के रोल के लिए चर्चा में आया लेकिन खुद मेकर्स और एक्ट्रेस ने इस खबरों का खंडन किया था। 

कौन हैं नेहा पेंडसे

36 साल की नेहा पेंडसे ने चाइल्ड एक्टर के तौर पर एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। वो फिल्म प्यार कोई खेल नहीं व देवदास जैसी फिल्मों में भी नजर आईं। इसके बाद साल 1995 में उन्होंने टीवी सीरियल कैप्टन हाउस से छोटे पर्दे पर डेब्यू किया। इसके बाद उन्होंने कई मराठी फिल्मों में भी काम किया। 

इन फिल्मों व सीरियल में किया काम

नेहा ने कई फिल्मों में काम किया जिसमें दाग: द फायर, दीवाने, तुमसे अच्छा कौन है, देवदास, स्वामी और सूरज पे मंगल भारी शामिल हैं। इसके साथ ही वो पड़ोसन, हसरतें, मधुबाला: एक इश्क एक जुनून, मे आई कम इन मैडम और पार्टनर्स ट्रबल हो गई डबल जैसे टीवी सीरियल्स में दिखीं। इसके अलावा नेहा बिग बॉस 12 में भी नजर आई थीं। 

दो बच्चों के पिता से की शादी

नेहा पेंडसे ने पिछले साल 5 जनवरी को शार्दुल सिंह ब्यास से महाराष्ट्रियन रीति-रिवाज से शादी रचा ली थी। नेहा के पति की यह तीसरी शादी है और वो पहले से दो बेटियों के पिता हैं। नेहा ने अपने पति के बारे में बात करते हुए कहा था, 'शार्दुल की जिंदगी में बहुत उतार चढ़ाव रहे हैं। शार्दुल की यह तीसरी शादी है और उनकी दो बेटियां हैं। शार्दुल की दोनों शादियों से एक- एक बेटी है।'

शार्दुल की शादी और बच्चों से जुड़े सवाल पर नेहा ने कहा था, 'हां शार्दुल की पहले दो बार शादी हो चुकी है और दोनों शादियों से उनकी एक- एक प्यारी बेटी है। मैं इस बारे में बहुत पहले से जानती हूं। और क्या हुआ अगर पहले दो बार उनकी शादी हो चुकी है और फिर वो मुझसे शादी करते हैं तो? जिंदगी रुकती नहीं है। शार्दुल हर चीज बहुत अच्छी तरह बैलेंस कर रहे हैं। यह सब बहुत पॉजिटिव है।'

पति को बताया था 'सपनों का राजकुमार'

नेहा ने शार्दुल को अपने सपनों के राजकुमार बताया था। उन्होंने कहा था कि मैं एक शानदार परिवार का हिस्सा बनने जा रही हूं। यह जिंदगी की सबसे अच्छी फीलिंग है।' मालूम हो कि आज यानी 05 जनवरी, 2021 को दोनों की शादी को एक साल बीत गया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर