5 महीने बाद म‍िली 'भाबी जी घर पर है' शो को नई अनीता भाभी, इस एक्‍ट्रेस ने ली सौम्या टंडन की जगह

Nehha Pendse in Bhabi Ji Ghar Par Hai: लोकप्रिय टीवी शो 'भाबी जी घर पर हैं' को 5 महीने बाद म‍िली नई अनीता भाभी मिल गई हैं। एक्‍ट्रेस नेहा पेंडसे ने सौम्या टंडन की जगह ली है।

Nehha Pendse Saumya Tandon
नेहा पेंडसे और सौम्या टंडन  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सौम्या टंडन ने कुछ 'भाबीजी घर पर है' छोड़ दिया था
  • उनकी जगह 'अनीता भाभी' के लिए तलाश हो रही थी
  • अब एक्ट्रेस नेहा पेंडसे शो में यह किरदार निभाएंगी

पिछले 5 महीनों से 'भाबी जी घर पर हैं' शो के लिए 'अनीता भाभी' यानि गौरी मेम की तलाश हो रही थी। कई मशहूर एक्ट्रेस के नामों को लेकर चर्चा चली, लेकिन बात आई-गई हो गई।  हालांकि, अब 'अनीता भाभी' की खोज पूरी हो गई है और एक्ट्रेस नेहा पेंडसे यह रोल निभाने जा रही हैं। नेहा शो में सौम्य टंडन की जगह अपनी अदाओं का जादू चलाएंगी। बता दें कि नेहा से पहले 'कांटा लगा' एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला द्वारा यह रोल निभाने को लेकर चर्चा चली थी, मगर इस बात का मेकर्स और खुद एक्ट्रेस ने खंडन कर दिया था।

सबसे पहले नेहा को किया गया अप्रोच

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, 'भाबी जी घर पर है' शो के प्रोड्यूसर संजय कोहली और बिनायफर ने सबसे पहले नेहा पेंडसे को 'अनीता भाभी' के रोल लिए अप्रोच किया था। सौम्य टंडन के जाने के बाद नेहा उनकी पहली पसंद थीं। हालांकि, उस वक्त बात नहीं बनी और मेकर्स ने अन्य अभिनेत्रियों से संपर्क करना शुरू कर दिया। चार महीने बाद जब मेकर्स ने नेहा से दोबारा संपर्क किया तो डील हो गई। नेहा के जल्द ही शूटिंग शुरू होने की उम्मीद है।

यह पहली बार नहीं है जब नेहा, संजय और बिनायफर के किसी प्रोजेक्टर में काम करेंगी। नेहा ने इससे पहले दोनों के 'मे आइ कम इन मैडम' शो में लीड रोल निभाया था। यह कॉमेडी शो काफी पसंद किया गया था। शो में वह ऑफिस बॉस का किरदार में थीं। इसके अलावा नेहा बिग बॉस 12 में कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। उन्होंने टीवी इंडस्ट्री के साथ-साथ कई फिल्मों में भी काम किया है। 

सौम्या टंडन ने इस वजह से छोड़ा था शो

गौरतलब है कि सौम्या टंडन ने शो में 'अनीता भाभी' का रोल पांच साल तक निभाया था। सौम्या साल 2015 में शुरू हुए इस शो की शुरुआत से ही इसका हिस्सा थीं। उन्होंने पिछले साल अगस्त में शो को अलविदा कहा था। उन्होंने शो छोड़ते वक्त कहा था, 'मैंने शो के साथ अपने कॉन्ट्रैक्ट को रिन्यू नहीं करने का फैसला किया है।आप कह सकते हैं कि एक स्थिर नौकरी को छोड़ना एक अव्यवहारिक फैसला है और वो भी एक स्थापित शो को। लेकिन मुझे लगा कि काम करना और एक रेगुलर कमाई करना अब और एक्साइटिंग नहीं है। मैं ऐसे प्रोजेक्ट्स पर काम करना चाहती हूं जिसमें एक आर्टिस्ट के तौर पर बढ़ने का स्कोप हो।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर