Neeraj Chopra ने किया Shakti Mohan को प्रपोज, Raghav Juyal बोले- गलत जगह जैवलिन फेंका

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Sep 28, 2021 | 12:31 IST

Dance+ 6: स्टार प्लस के मशहूर डांस रियलिटी शो डांस+ 6 में ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा का नया अंदाज देखने को मिला है। नीरज चोपड़ा का यह अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। 

neeraj chopra on dance plus 6, neeraj chopra proposes shakti mohan
Neeraj Chopra on Dance Plus 6 
मुख्य बातें
  • डांस प्लस 6 पर नजर आए ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा।
  • नीरज चोपड़ा ने छीना राघव जुयाल का प्यार।
  • सबके सामने किया शक्ति मोहन को प्रपोज।

Dance+ 6 Neeraj Chopra Proposed Shakti Mohan: ओलंपिक में शानदार जीत के बाद नीरज चोपड़ा अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। विज्ञापन से लेकर टीवी शो तक नीरज चोपड़ा को अब बड़े-बड़े प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं। हाल ही में नीरज चोपड़ा को एक ऐड में देखा गया था। अब नीरज चोपड़ा स्टार प्लस के पॉपुलर डांस रियलिटी शो 'डांस प्लस 6' में नजर आने वाले हैं। इस शो के शूट के दौरान नीरज चोपड़ा का नया अवतार दर्शकों के सामने आया है। भाला फेंक में तो नीरज चोपड़ा अव्वल हैं हीं, मगर, रोमांस के मामले में भी नीरज चोपड़ा किसी से कम नहीं हैं। डांस प्लस 6 के सेट पर नीरज चोपड़ा का रोमांटिक अवतार देखा गया है। एक तरफ जहां नीरज चोपड़ा ने प्यार में बाजी मार ली, वहीं दूसरी तरफ राघव जुयाल का दिल टूट गया। 

नीरज चोपड़ा ने किया शक्ति मोहन को प्रपोज

हाल ही में डांस प्लस 6 का प्रोमो रिलीज हुआ है। इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि शक्ति मोहन नीरज चोपड़ा को स्टेज पर आकर प्रपोज करके दिखाने के लिए कहती हैंं। शक्ति मोहन की यह बात सुनकर राघव जुयाल हक्के-बक्के रह जाते हैं। शक्ति की बात मानकर नीरज स्टेज पर आते हैं और कहते हैं कि उनकी लाइफ में सबसे जरूरी जैवलिन है। इसके अलावा वह ना तो अच्छा खाना बना पाते हैं और ना ही टाइम दे पाते हैं। तभी राघव जुयाल अपनी पंच लाइन मारते हुए यह कहते हैं कि उन्होंने गलत जगह जैवलिन फेंक दिया है। राघव जुयाल की यह बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोग जोरदार ठहाके लगाने लग जाते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

नीरज चोपड़ा ने दिखाए अपने डांसिंग स्किल्स

डांस प्लस 6 के आगामी एपिसोड में नीरज चोपड़ा का सिर्फ रोमांटिक अवतार ही सामने नहीं आने वाला है। बल्कि नीरज चोपड़ा का डांसिंग स्किल भी सबके सामने आएगा। नीरज चोपड़ा कंटेस्टेंट और शो होस्ट राघव जुयाल के साथ फेमस गाने 'इश्क तड़पावे' पर डांस करते हुए नजर आएंगे। नीरज चोपड़ा का यह जबरदस्त परफॉर्मेंस देखकर सब हैरान रह जाएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर