Imlie Spoiler: त्रिपाठी हाउस से किडनैप हुई इमली, आदित्‍य या मालिनी की मां में से कौन है मास्‍टरमाइंड?

Imlie Big Twist: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में नया ट्विस्‍ट सामने आने वाला है। त्रिपाठी हाउस से इमली का अपहरण हो गया है।

Imlie serial Update
Imlie serial Update 

मुख्य बातें

  • स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में नया ट्विस्‍ट सामने आने वाला है।
  • त्रिपाठी हाउस से इमली का अपहरण हो गया है।
  • लेबर अफसर बनकर दो लोग त्रिपाठी हाउस आए थे।

Imlie Big Twist: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में नया ट्विस्‍ट सामने आने वाला है। त्रिपाठी हाउस से इमली का अपहरण हो गया है। लेबर अफसर बनकर दो लोग त्रिपाठी हाउस आए थे और आईडी चेक करने के बहाने इमली का किडनैप करके ले गए। आदित्‍य और पूरा घर परेशान है कि आखिर इमली कहां गई। जब इमली कहीं नहीं मिलती है और ये भी पता चल जाता है कि जो लोग लेबर अफसर बनकर आए वो फर्जी थे, तब आदित्‍य को अंदाजा लग जाता है कि इमली किडनैप हो गई है। 

अब आदित्‍य इमली की खोजबीन शुरू करेगी। इमली की जब आंख खुलती है तो वह खुद को एक गोदाम में पाती है जहां कई सारी लड़कियों को पहले से बंधक बना कर रखा गया है। इमली उन सभी के साथ खुद को पाती है। इन सभी लड़कियों को मानव तस्‍करी गैंग ने पकड़ा है और इन्‍हें काम कराने के लिए विदेश सप्‍लाई किया जाना है। बड़ा सवाल ये है कि आखिर इमली इस चंगुल में फंसी कैसे और किसने उसे किडनैप कराया। इस सवाल का जवाब भी आगामी एपिसोड्स में मिल जाएगा। 

दरअसल, इमली केस हार चुकी है लेकिन आदित्‍य का फायदा उठाने की साजिश रचने के आरोप में मालिनी लॉकअप में है। यहां उसकी मुलाकात रजनी देवी से होती है जिस पर मर्डर के आरोप हैं। रजनी देवी को एक लड़की चाहिए जिसे घर का कामकाज आता हो। मालिनी की मां अनु उसकी मदद करती है और इमली के बारे में जानकारी देती है। हालांकि रिपोट्स में कहा जा रहा है कि इमली का किडनैप आदित्‍य ने कराया है। 

आगे क्‍या होगा

इमली खुद भी चंगुल में है और उसे उन सभी लड़कियों को भी बचाना है जो फंसी हैं। किडनैपर्स सभी लड़कियों की फोटो खींच रहे हैं ताकि उनका पासपोर्ट बनाया जा सके और विदेश भेजा सके। इमली मौका पाकर कैमरे में सारी बात रिकॉर्ड कर देगी। अब देखना ये होगा कि क्‍या इमली की बात बाहर आ पाएगी और वह खुद के साथ साथ बाकी लड़कियों को कैसे बचा पाएगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर