एक्टर गौरव दीक्षित के घर से एनसीबी ने बरामद किए ड्रग्स, विदेशी गर्लफ्रेंड के साथ हुए फरार

बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स पर एनसीबी का शिकंजा कसता जा रहा है। एनसीबी ने टीवी एक्टर गौरव दीक्षित के घर पर छापेमारी की। इस दौरान गौरव अपनी गर्लफ्रेंड के साथ फरार हो गए।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixit 

मुख्य बातें

  • एनसीबी ने  टीवी एक्टर गौरव दीक्षित के घर से ड्रग्स बरामद किए हैं।
  • गौरव इसके बाद से ही गायब हैं। 
  • रेड से एमडी, एमडीएमए और हशीश जैसे ड्रग्स को बरामद किया गया।

मुंबई. नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) पिछले कई वक्त से बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स के घर और दूसरे ठिकानों में छापा मार रही है। एनसीबी ने  टीवी एक्टर गौरव दीक्षित के घर से ड्रग्स बरामद किए हैं। गौरव इसके बाद से ही गायब हैं। 

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर  समीर वानखेड़े ने कहा, 'गौरव दीक्षित और उनकी डच गर्लफ्रेंड बिल्डिंग के नीचे थे। एनसीबी की टीम जब रेड मारने पहुंची तो दोनों टीम को देख कर भाग गए।'

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर के अपार्टमेंट में उनकी गैर मौजूदगी में रेड पड़ी थी। इस रेड से एमडी, एमडीएमए और हशीश जैसे ड्रग्स को बरामद किया गया। इसके अलावा ड्रग्स की पैकिंग एक्सरसीरीज भी मिली है।

सप्लायर ने  लिया था नाम
समीर वानखड़े ने बताया एजाज खान को जिस सप्लायर के कहने पर पकड़ा है, उसी सप्लायर ने गौरव दीक्षित का भी नाम लिया था। छापे के बाद से ही गौरव गायब हैं। एजेंसी को उनकी तलाश है।

गौरव ने अंधेरी के लोखंडवाला स्थित फ्लैट में ड्रग्स पैकेजिंग कंपनी खोल रखी थी। गौरव कई फिल्मों और शो का हिस्सा रह चुके हैं। उन्होंने ने मरुधर एक्सप्रेस और डायरी ऑफ अ बटरफ्लाई में काम किया है।

एजाज खान को किया था गिरफ्तार 
एनसीबी ने एक्टर एजाज खान को गिरफ्तार किया था। एजाज खान पर बटाटा गैंग का ही हिस्सा होने का आरोप है। एनसीबी की टीम ने एजाज की अंधेरी और लोखंडवाला के कई ठिकानों पर छापेमारी की थी। एजाज खान के ठिकानों से करीब 2 करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामद किए थे। 

एजाज खान ने अपनी गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, 'मेरे घर पर केवल 4 नींद की गोलियां मिली थीं। मेरी पत्नी का मिसकैरिज हुआ था और वो इनका इस्तेमाल एंटीडिप्रेसन्ट के तौर पर कर रही थी।'
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर