तीन अप्रैल तक रिमांड में रहेंगे एजाज खान, एनसीबी ने कहा- प्रभाव का कर सकते हैं गलत इस्तेमाल

बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट एजाज खान को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है। कोर्ट ने एजाज को तीन अप्रैल तक एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया है।

Ajaz Khan
Ajaz Khan 
मुख्य बातें
  • नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक्टर एजाज खान को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया है।
  • मुंबई के एक कोर्ट ने एजाज खान को कस्टडी में भेज दिया है।
  • एनसीबी ने कोर्ट में कहा कि हमें वॉट्सऐप चैट्स मिले हैं, वाइस नॉट्स मिले हैं। 

मुंबई. बॉलीवुड में ड्रग्स के मामले में अब विवादित एक्टर और बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट एजाज खान को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया है। अब कोर्ट ने इस मामले में एजाज को तीन अप्रैल तक एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया है।

मुंबई के कोर्ट में पेश किए जाने से पहले नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एजाज खान का मेडिकल चेक अप कराया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एनसीबी ने कोर्ट में कहा कि हमें वॉट्सऐप चैट्स मिले हैं, वाइस नॉट्स मिले हैं। 

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कोर्ट में कहा- ये सभी चीजें इस बात की पुष्टि करते हैं कि एजाज खान ड्रग्स मामले में संलिप्त हैं। हमें उन्हें और आरोपी शादाब बटाटा को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करनी है।

प्रभाव का कर सकते हैं गलत इस्तेमाल
नार्कोटिक्स ने कोर्ट में कहा, 'एजाज खान एक प्रभावशाली व्यक्ति है। वे अपने ताकत का गलत इस्तेमाल कर सकते हैं।' आपको बता दें कि एजाज खान ने इससे पहले अपनी सफाई दी थी। 

एजाज खान ने अपनी गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, 'मेरे घर पर केवल 4 नींद की गोलियां मिली थीं। मेरी पत्नी का मिसकैरिज हुआ था और वो इनका इस्तेमाल एंटीडिप्रेसन्ट के तौर पर कर रही थी।'

कई ठिकानों पर की थी छापेमारी
एजाज खान पर बटाटा गैंग का ही हिस्सा होने का आरोप है। एनसीबी की टीम ने एजाज की अंधेरी और लोखंडवाला के कई ठिकानों पर छापेमारी की। एनसीबी ने मुंबई के सबसे बड़े ड्रग्स सप्लायर फारूख बटाटा के बेटे शादाब बटाटा को पिछले दिनों गिरफ्तार किया था। 

एजाज खान के ठिकानों से करीब 2 करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामद की थी। शादाब बटाटा पर मुंबई की बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप है। एजाज इससे पहले कई बार जेल जा चुके हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर