नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने कोर्ट में दर्ज कराया बयान, एक्टर पर लगाया था रेप का आरोप

Nawazuddin Siddiqui wife aaliya records statement in court: पिछले काफी समय से नवाजुद्दीन सिद्दिकी अपनी शादीशुदा लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। उनकी पत्नी आलिया उनपर अबतक कई गंभीर आरोप लगा चुकी हैं।

Nawazuddin Siddiqui with Wife Aaliya
Nawazuddin Siddiqui with Wife Aaliya  

मुख्य बातें

  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी शादीशुदा लाइफ को लेकर चर्चा में हैं।
  • उनकी पत्नी आलिया उन पर अब तक कई गंभीर आरोप लगा चुकी हैं।
  • कुछ वक्‍त पहले आलिया ने नवाजुद्दीन पर रेप का आरोप भी लगाया था।

Nawazuddin Siddiqui wife aaliya records statement in court: पिछले काफी समय से नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी शादीशुदा लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। उनकी पत्नी आलिया उन पर अब तक कई गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। कुछ वक्‍त पहले आलिया ने नवाजुद्दीन पर रेप का आरोप भी लगाया था और अब उन्‍होंने मुजफ्फरनगर में मजिस्ट्रेट के सामने अपना बयान दर्ज कराया है। अपने बयान में आलिया ने फ‍िर यह बात कही कि 2012 में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई ने उनके एक परिजन के साथ छेड़खानी की थी।

आलिया ने केवल नवाजुद्दीन नहीं बल्कि उनके परिवार पर भी आरोप लगाए हैं। बयान दर्ज होने के बाद कार्रवाई होगी और ऐसे में नवाजुद्दीन की मुश्‍किलें बढ़ सकती हैं। सर्किल ऑफिसर गिरिजा शंकर त्रिपाठी के अनुसार आलिया पॉक्सो (बाल यौन अपराध सुरक्षा अधिनियम) कोर्ट में पेश हुई थीं और उन्होंने सीआरपीसी की धारा 164 के तहत अपने पति और उनके परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ अपना बयान दर्ज कराया है।

कुछ महीने पहले आलिया ने नवाज से तलाक और मेंटेनेंस मांगते हुए एक लीगल नोटिस भेजा था। आलिया के आरोपों के बारे में नवाजुद्दीन के भाई सैफुद्दीन सिद्दिकी का कहना है कि आलिया एक्टर को ब्लैकमेल करके उनसे पैसे ऐंठने का प्रयास कर रही हैं। वह उनके परिवार को बदनाम कर रही हैं। उधर, इस बारे में अभी नवाजुद्दीन का कोई बयान सामने नहीं आया है। 

लगाए थे गंभीर आरोप 

आलिया ने पहले नवाज पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाते हुए कहा था कि उनकी डिलीवरी के वक्‍त भी नवाज उनके पास नहीं थे और फोन पर अपनी गर्लफ्रेंड से बात कर रहे थे। आलिया ने कहा था कि वो प्रेग्नेंसी में चेकअप के लिए अकेली जाती थीं और डिलीवरी के समय भी अकेले ही अस्पताल गई थीं। नवाजुद्दीन सिद्दिकी से अलग रह रहीं उनकी पत्नी ने मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में भी कुछ समय पहले शिकायत दर्ज करवाई थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर