नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने एक्टर पर लगाया रेप का आरोप, दर्ज करवाई लिखित शिकायत

बॉलीवुड
आईएएनएस
Updated Sep 24, 2020 | 08:44 IST

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने उनके खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करवाते हुए उनपर रेप और धोखाधड़ी जेसे गंभीर आरोप लगाए।

Nawazuddin Siddiqui with Wife Aaliya
Nawazuddin Siddiqui with Wife Aaliya 

मुख्य बातें

  • नवाजुद्दीन सिद्दिकी की पत्नी आलिया ने एक्टर पर लगाए गंभीर आरोप
  • आलिया ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई शिकायत
  • आलिया ने नवाजुद्दीन पर रेप जैसे गंभीर आरोप लगाए

पिछले काफी समय से नवाजुद्दीन सिद्दिकी अपनी शादीशुदा लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। उनकी पत्नी आलिया उनपर अबतक कई गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। अब नवाजुद्दीन सिद्दिकी से अलग रह रहीं उनकी पत्नी ने बुधवार को उनके खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

नवाजुद्दीन के खिलाफ दर्ज करवाई गई इस शिकायत में आलिया ने उनर बलात्कार और धोखाधड़ी का आरोप लगाया। यह जानकारी एक अधिकारी ने दी। अधिकारी ने बताया कि आलिया ने पुलिस स्टेशन में एक लिखित अर्जी दी है। हालांकि नवाजुद्दीन के खिलाफ अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई है और पुलिस पहले शिकायत की पुष्टि करेगी। इस पर टिप्पणी के लिए नवाजुद्दीन से सम्पर्क नहीं हो सका।

मालूम हो कि आलिया ने पिछले हफ्ते एक अन्य शिकायत के सिलसिले में उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर स्थित बुढाना पुलिस थाने में अपना बयान दर्ज कराया था। उक्त शिकायत उन्होंने नवाजुद्दीन और उनके परिवार के चार अन्य सदस्यों के खिलाफ दर्ज कराई थी।

इससे पहले भी आलिया एक्टर पर कई गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। आलिया ने पहले उनपर  एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाते हुए कहा था कि उनकी डिलीवर के वक्‍त भी नवाज उनके पास नहीं थे और फोन पर अपनी गर्लफ्रेंड से बात कर रहे थे। आलिया ने कहा था कि वो प्रेग्नेंसी में चेकअप के लिए अकेली जाती थीं और डिलीवरी के समय भी अकेले ही अस्पताल गई थीं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर