Naagin-5 की कहानी लेने जा रही 360 डिग्री का टर्न, अब एक-दूसरे खिलाफ नहीं साथ होंगे शरद मल्होत्रा-सुरभि चंदना?

Naagin 5 Update Spoiler: नागिन-5 में वीर एक केयरिंग हसबैंड के रोल में दिखने वाला है जो कि बानी की देखभाल करेगा। यहीं कहानी का टर्निंग पॉइंट होने वाला है...

surbhi chandna Sharad malhotra Aka Veer unite against enemies in Naagin 5 Update
नागिन-5। 
मुख्य बातें
  • धीरज धूपर ने नागिन-5 के शुरुआती एपिसोड में काम किया था
  • शरद के बीमार होने के बाद से धीरज फिर से शो में दिख रहे हैं।
  • अब जल्द ही नागिन-5 में फिर से वीर यानि शरद की एंट्री होने वाली है।

एकता कपूर नागिन 5 को रोमांचक बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। सीरियल में लगातार ट्विस्ट एंड टर्न्स आ रहे हैं ताकि फैन्स को कहानी दिलचस्प लगती रहे। जैसा कि हम जानते हैं कि शो के लीड अभिनेता शरद मल्होत्रा को कोरोना को गया था, लेकिन अब वो ठीक हो गए हैं और शूटिंग पर फिर से लौट आए हैं। हालांकि इस बीच नागिन-5 में निर्माता धीरज धूपर को लेकर आए।

जो नहीं जानते हैं उनको बता दें, धीरज धूपर ने नागिन-5 के शुरुआती एपिसोड में काम किया था। धीरज ने चील का रोल निभाया था। जो आदिनागिन से प्यार करता था वहीं आदिनागिन यानि हिना खान नाग मोहित मल्होत्रा से प्यार करती थी। बाद में सभी मर जाते हैं और तीनों कलयुग में जन्म लेते हैं। शरद मल्होत्रा अंकेश बने हैं, सुरभि चांदना नागिन और मोहित सहगल को नाग के पुनर्जन्म वाले अवतार के पेश किया गया है। इसी के साथ कहानी आगे बढ़ रही है। 

अब नागिन-5 का नया प्रोमो सामने आया हैजिसमें दिखाया गया है कि आकाश, एक गड्ढा बनाता है जिसमें बानी गिर जाती है। वो जाल में जादुई रुद्राक्ष डालता है ताकि बानी उससे बाहर न आ सके। हालांकि, बानी इससे बाहर निकल आएगी और सच्चाई का पता लगाने के लिए उसका पीछा करेगी। जहां पर बानी वीर को देखकर चौंक जाएगी।

नागिन-5 में वीर जैसा कि गायब हो गया था। जबकि वीर के पिछले जन्म अंकेश का रूप लेकर शकूरा नागिन की लाइफ में आ गया। बानी शुरू से ही उस पर शक करती है और अब आखिरकार आदिनागिन को उनके खिलाफ सबूत मिल गए हैं। अब नागिन-5 में वीर को एक नए अंदाज में देखा जाएगा। क्योंकि वीर वापस आने वाला है और वो अपनी पत्नी बानी की रक्षा करते देखा जाएगा। 


अब नागिन-5 में वीर एक केयरिंग हसबैंड के रोल में दिखने वाला है जो कि बानी की देखभाल करेगा। यहीं कहानी का टर्निंग पॉइंट होने वाला है। बानी भी वीर को वापस देखने के बाद उत्साहित हो जाती है। अब, वीर और बानी साथ आ सकते हैं और मिलकर अपने दुश्मनों से बदला लेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर