Naagin 5: नागिन-5 में खत्म हो जाएगा मोहित सहगल का सफर, क्या लीड में रहेंगे सिर्फ सुरभि चंदना-शरद मल्होत्रा?

Naagin 5 Mohit Sehgal Journey End?: नागिन-5 में सुरभि चंदना, मोहित सहगल और शरद मल्होत्रा लीड रोल में हैं। अब जय यानि मोहित के किरदार का कहानी में अंत हो सकता है...

Naagin 5 TV Update Mohit Sehgal Journey End In Surbhi chandna Sharad malhotra show?
नागिन-5। 
मुख्य बातें
  • नागिन-5 में सुरभि चंदना, मोहित सहगल और शरद मल्होत्रा लीड रोल में हैं।
  • टीवी शो की कहानी बानी-वीर और जय के लव ट्रायंगल के इर्द-गिर्द हैं।
  • मोहित सहगल के किरदार का अब कहानी में अंत हो सकता है। 

नागिन-5( Naagin 5) की कहानी अब और भी दिलचस्प मोड़ पर आ गई है। टीवी शो नागिन-5 में सुरभि चंदना, मोहित सहगल और शरद मल्होत्रा लीड रोल में हैं। कहानी बानी-वीर और जय के ट्रायंगल के इर्द-गिर्द हैं। लेकिन आदिनागिन की सबसे बड़ी दुश्मन मारकाट के आ जाने से तीनों की लाइफ में बड़े ट्विस्ट आ चुके हैं। इसी कड़ी में वीर की शक्तियां भी कुछ वक्त के लिए चली गई हैं वहीं जय यानि मोहित सहगल का अब कहानी में अंत हो सकता है। 

जी हां, मोहित सहगल के किरदार का अब शो में अंत हो सकता है। और ऐसा हम नहीं कह रहे हैं नागिन-5 का नया प्रोमो खुद इस ओर इशारा कर रहा है। जिसमें जय की पीठ पर वार होता दिखाया गया है और वो अंत‍िम सांसे लेते हुए गिर जाते हैं। 

दरअसल नागिन-5 के सामने आए नए प्रोमो में अब किसी एक ऐसे विलेन का नाम सामने आने वाला है जिसके बाद कहानी पूरी तरह से घूम जाएगी। दरअसल नागिन-5 में वीर और बानी को उनके घर पर हुए हमले की सच्चाई का पता चलने वाला है। इसी के बाद बानी, वीर को कहेगी कि वो जय के बारे में सही था। तभी बानी, जय को उसके किए की सजा देने का फैसला करेगी।

ऐसे में जैसे ही जय, बानी के सामने आएगा वो उसे डसने की कोशिश करेगी, लेकिन जय पहले ही नीचे गिर जाएगा। क्योंकि जय की पीठ पर किसी ने तीर से वार किया होता है। जय गिरते हुए कहेगा कि 'वो' किसी को नहीं छोड़ेगी। देखकर ऐसा लग रहा है कि जय कि मौत हो जाएगी। वहीं कौन होगी 'वो' नई दुश्मन? ये देखना दिलचस्प होगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ishanivideos)

छिन गई हैं वीर की शक्तियां? 
नागिन 5 में वीर की लाइफ में बहुत बड़े बदलाव आ चुके हैं। वीर के पिता मारकाट से मिलने के लिए गए थे लेकिन वह उसकी मदद करने से इंकार कर देती है और कहती है कि अब उनके बेटे के साथ जो कुछ भी होगा वो उसकी अपनी गलती होगी। इधर वीर, बानी को जय से शादी करते हुए नहीं देख पाता है। हालांकि वीर खुद चांदनी से शादी कर रहा था। लेकिन तभी बानी, वीर को उनकी शादी की याद दिलाती। आखिरी फेरे में वीर को सब कुछ याद आ जाता है। वीर, चांदनी से रिश्ता तोड़कर चांद से धरती पर नीचे आने लगता है। लेकिन चांदनी वीर को चेतावनी देती है और फिर नीचे धक्का दे देती है। इसका सीधा असर वीर की शक्तियों पर पड़ता है। अब वीर, बानी को मिल तो गया है लेकिन उसके पास चील की शक्तियां नहीं हैं। ्अब बानी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वीर की शक्तियों को हुआ क्या है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर