Naagin 5 Spoiler: आदिनागिन बानी हो जाएंगी प्रेग्नेंट, जल्द वीर को देंगी पहले बच्चे की गुड न्यूज?

Naagin 5 Spoiler Bani pregnant: नागिन-5 में बानी और वीर की लव स्टोरी ने सबका दिल जीत लिया। इतना ही नहीं #VaNi छोटे परदे की पसंदीदा जोड़ी बन गई और फैन्स को इनकी सिजलिंग केमिस्ट्री बहुत पसंद आ रही। 

Naagin 5 Spoiler Bani to get pregnant give birth Veer baby
नागिन-5। 
मुख्य बातें
  • नागिन-5 की क्रिएटिव टीम ने यह सुनिश्चित किया है कि लोग कहानी से जुड़े।
  • इसीलिए लगातार नागिन 5 टीवी सीरियल में काफी ट्विस्ट और टर्न डाले जा रहे हैं।
  • अब जानकारी के मुताबिक बानी-वीर की जिंदगी में एक दिलचस्प मोड़ आने वाला है।

नागिन 5 टीवी सीरियल पूरी तरह से ट्विस्ट और टर्न से भरपूर है। दर्शकों को कहानी में लगातार हो रहे बदलाव खूब पसंद आ रहे हैं। नागिन-5 के राइटर्स और क्रिएटिव टीम ने निश्चित रूप से यह सुनिश्चित किया है कि लोग कहानी से जुड़े। जैसा कि नागिन-5 की शुरुआत में कई लोग सोच रहे थे कि जय(मोहित सहगल) और बानी(सुरभि चंदना) एक जोड़ी होगी। लेकिन बाद में यह पता चला कि बानी की शादी तो वीर(शरद मल्होत्रा) से जाती है। धीरे-धीरे सामने आई बानी और वीर की लव स्टोरी ने सबका दिल जीत लिया। इतना ही नहीं #VaNi छोटे परदे की पसंदीदा जोड़ी बन गई और फैन्स को इनकी सिजलिंग केमिस्ट्री बहुत पसंद आ रही। 

बानी बनेंगी अब एक बच्चे की मां
नागिन-5 में कहानी में पिछला हफ्ता काफी धमाकेदार रहा। जब बानी और वीर के बीच कुछ रोमांटिक पलों को दिखाया गया। वीर, बानी को एक रोमांटिक डेट पर लेकर गया था। जहां पहली बार दोनों बेहद करीब आए। इसके अलावा, बानी और वीर के बीच इंटीमेट सीन्स भी दिखाए गए। वीर और बानी ने पहली बार खुलकर प्यार का इजहार किया। हालांकि बाद में वीर, बानी को छोड़कर चला गया था ये कहकर कि जो दोनों के बीच हुआ सबकुछ झूठ था। लेकिन बानी अब आने वाले वक्त में मां बनने वाली हैं। 

अब ताजा जानकारी के मुताबिक नागिन-5 की कहानी में एक दिलचस्प मोड़ आने वाला है। बताया जा रहा है कि आदिनागिन बानी प्रेग्नेंट होने वाली हैं। जी हां, बानी जल्द ही गर्भवती होगी और वीर के पहले बच्चे जन्म देंगी। बानी-वीर का ये बच्चा एक शक्तिशाली शख्सियत होगा। बच्चा नागिन-5 की कहानी में बड़ा ट्विस्ट लाएगा। इतना ही नहीं ये वीर और बानी के रिश्ते को भी बदल देगा।

वीर को वापस पाने के लिए बानी ने उठाया ये कदम
नागिन-5 में जैसा कि वीर और बानी की लव स्टोरी अभी शुरू हुई थी कि निर्माताओं ने फिर से ट्रैक बदल दिया। जैसा कि हमने देखा कि वीरंशु अपनी दोस्त चांदनी से शादी कर बानी को धोखा दे रहा हैं। वहीं बानी भी वीर को छोड़कर जय से शादी करने वाली हैं। हालांकि बानी ये कदम वीर को वापस पाने के लिए उठा रही हैं। ताकि जलन के कारण वीर वापस अपनी पत्नी बानी के पास आ जाए। हालांकि बानी की ये चाल काम आएगी या नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर