Naagin 5: नागिन-5 में प्रियंवदा कांत से दूसरी शादी करेंगे शरद मल्होत्रा, सुरभि चंदना भी इस शख्स का थामेंगी हाथ

Naagin 5 Spoiler Update: शरद मल्होत्रा, सुरभि चंदना और मोहित सहगल के सीरियल नागिन-5 में एक और नया चेहरा नजर आने वाला है। जिसका किरदार काफी दिलचस्प होगा...

Naagin 5 Update Spoiler Priyamvada Kant New Entry Sharad malhotra and surbhi chandana second wedding
नागिन-5। 
मुख्य बातें
  • नागिन-5 इन दिनों दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है।
  • अब खबर है कि टीवी शो नागिन-5 में एक नई एंट्री होने वाली है।
  • नागिन-5 में अब स्प्लिट्सविला शो की विजेता प्रियंवदा कांत की एंट्री हो रही है।

एकता कपूर का शो नागिन-5 (Naagin 5) इन दिनों दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। फैन्स लगातार इस शो की तरफ आकर्षित हो रहे हैं। अब खबर है कि टीवी शो नागिन-5 में एक नई एंट्री होने वाली है। जी हां, शरद मल्होत्रा, सुरभि चंदना और मोहित सहगल के सीरियल नागिन-5 में एक और नया चेहरा नजर आने वाला है। जिसका किरदार काफी दिलचस्प होगा। 

नागिन-5 में अब स्प्लिट्सविला शो की विजेता प्रियंवदा कांत की एंट्री हो रही है। जिनके आने से सुरभि चंदना, शरद मल्होत्रा और मोहित सहगल की कहानी पूरी तरह से बदल जाएगी।

25 साल की अभिनेत्री प्रियंवदा कांत नागिन-5 सीरियल में वीर(शरद मल्होत्रा) की बचपन की दोस्त की भूमिका में दिखने वाली हैं। उनकी एंट्री सीरियल की कहानी को उम्मीद से अधिक मोड़ने वाली है। 

वीर की होगी अब दूसरी शादी
नागिन-5 के सेट से प्रियंवदा और वीर की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जिसमें दोनों एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधते हुए दिख रहे हैं। दरअसल अब नागिन-5 में वीर यानि शरद मल्होत्रा) जल्द दूसरी शादी करने वाले हैं।

वीर अब आदिनागिन बानी(सुरभि चंदना) को छोड़कर अपनी दोस्त(प्रियंवदा कांत) से दूसरी शादी करेंगे। प्रियंवदा और शरद सफेद आउटफिट में एकसाथ काफी खूबसूरत दिख रहे हैं। हालांकि, अभी यह देखा जाना बाकी है कि क्या दोनों वास्तव में शादी कर रहे हैं या ये सिर्फ बानी को जलाने का प्लान है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@naagin5_)

बानी की भी होगी दूसरी शादी
बानी भी अब चील वीर को छोड़कर आगे बढ़ने वाली हैं। वीर, बानी को धोखा देगा इसके बाद आदिनागिन बुरी तरह से टूट जाएगी। ऐसे में आदिनाग यानी जय(मोहित सहगल) बानी का हाथ थामने के लिए आगे आएगा। सामने आए नए प्रोमो के मुताबिक जय अब बानी से शादी रचाने वाला है। हालांकि इसके पीछे जय की कौनसी चाल है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। 

आपको बता दें, शरद मल्होत्रा और सुरभि चंदना की जोड़ी को ऑडियंस का खूब प्यार मिल रहा है। वीरंशु और बानी को फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं। हालांकि कहानी में आने वाला वीरांशु और बानी की अलग शादी का ट्विस्ट दर्शकों को खुश करेगा या निराश ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर