Mouni Roy से तुलना पर सुरभि चंदना ने द‍िया ऐसा जवाब, सोशल मीड‍िया पर जमकर हो रही Naagin 5 की बानी की तारीफ

ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है जब कोई एक्ट्रेस किसी और एक्ट्रेस को अपने से बेहतर बताती है। टीवी शो नागिन 5 की सुरभि चंदना ने देखें मौनी रॉय से अपनी तुलना में क्‍या कहा।

naagin 5 Surbhi Chandna on Mouni Roy she is better than me
Surbhi Chandna and Mouni Roy in Naagin Series  

मुख्य बातें

  • सुरभि चंदना ने मौनी रॉय को बताया खुद से बेहतर नागिन
  • नागिन 5 में सुरभि नागिन बानी का किरदार निभा रही हैं
  • सुरभि के जवाब की सोशल मीडिया पर हो रही है तारीफ

कलर्स का शो नागिन 5 अपने कमाल की कहानी के से दर्शकों की तारीफें बटोर रहा है। इस महीने शो को कमाल का व्यूर्वशिप मिला है। सुरभि चंदना जो शो मे नागिन बानी का किरदार निभा रही हैं उन्हें भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। शो में शरद मल्होत्रा और मोहित सहगल भी लीड रोल्स में हैं। इस पॉपुलर सीरीज में नागिन का किरदार कई स्टार एक्ट्रेसेज ने निभाया है जिनमें मौनी रॉय, अदा खान, सुरभि ज्योति, निया शर्मा, जैस्मीन भसीन और करिश्मा तन्ना का नाम शामिल है।

सुरभि ने बताया मौनी रॉय को बेहतर

सुरभि चंदना ने एक चैट सेशन के दौरान एक फैन का जवाब देते हुए कहा कि हां, मौनी रॉय मुझसे बेहतर हैं। दरअसल हुआ ये कि चैट सेशन के दौरान एक फैन ने सुरभि से कहा कि,मौनी रॉय आपसे बेहतर नागिन का किरदार निभाती थीं। जिस पर सुरभि ने जवाब देते हुए लिखा कि हां, बिल्कुल मौनी मुझसे बेहतर हैं उनके जैसा कोई नहीं हो सकता उन्होंने जिस तरह से नागिन को प्ले किया है वैसा कभी कोई नहीं कर सकता।

हमें ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है जब एक एक्ट्रेस किसी दूसरे एक्ट्रेस की तारीफ सेम रोल के लिए कर रही हो। यहां तक की सिर्फ तारीफ ही नहीं बल्कि अपने से बेहतर भी बता रही हो।

इससे पहले सुरभि स्टार प्लस के धारावाहिक इश्कबाज का भी हिस्सा रह चुकी हैं। अगर बात करें मौनी रॉय की तो उन्हें हमनें अभी हाल ही में लंदन कॉन्फिडेंशिअल में बतौर खूफिया एजेंट देखा था जिसमें उन्होंने कमाल का काम किया था। मौनी अब अपनी अगली फिल्म ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ दिखेंगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर