नागिन 5 में करण पटेल को क्यों नहीं किया गया सिलेक्ट, एक्टर ने खुद किया खुलासा

Actor Karan Patel on Naagin 5: एक्टर करण पटेल को एकता कपूर का 'नागिन 5' शो ऑफर हुआ था। लेकिन एकता ने बाद में अपना फैसला बदल लिया।

Karan Patel
करण पटेल  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • करण पटेल जल्द ही मिस्टर बजाज के रोल में दिखेंगे
  • उनकी एकता कपूर के टीवी शो में एंट्री होने वाली है
  • एक्टर करण पटेल को नागिन 5 भी ऑफर हुआ था

टीवी एक्टर करण पटेल पॉपुलर शो 'कसौटी जिंदगी की 2' में मिस्टर बजाज का किरदार निभाने वाले हैं। एकता कपूर के इस शो की शूटिंग शुरू हो गई है। करण पटेल का पहला लुक भी जारी कर दिया गया है जिसमें वह बेहद डेशिंग और हैंडसम दिख रहे हैं। इस बीच करण पटेल ने 'नागिन 5' को लेकर अहम खुलासा किया है। एक्टर ने कहा कि उन्हें  'कसौटी जिंदगी की 2' ही नहीं बल्कि 'नागिन 5' के लिए भी अप्रोच किया गया था, लेकिन एकता कपूर ने उन्हें मिस्टर बजाज का रोल देना बेहतर समझा। उन्होंने इसकी वजह भी बताई है। 

हाल ही में पिंकविला से बातचीत में करण पटेल ने कहा कि हां, मुझे नागिन 5 के लिए अप्रोच किया गया था। मगर फिर एकता कपूर ने सोचा कि मुझे इसमें व्यर्थ नहीं करना चाहिए। एकता कपूर ने फैसला लिया कि मैं मिस्टर बजाज का रोल करूंगा। एक तरफ बजाज और दूसरी तरफ डसेगा तो कैसे लगेगा, इसीलिए उन्होंने ऐसा नहीं किया। बता दें कि एकता कपूर ने नागिन सीरीज के पांचवे सीजन पर काम शुरू कर दिया है। इस शो में करण पटेल को नाग का कैमियो रोल दिया जा रहा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Patel (@karan9198) on

'कसौटी जिंदगी की 2' में करण पटेल से पहले मिस्टर बजाज का रोल करण सिंह ग्रोवर निभा रहे थे। करण सिंह ग्रोवर के शो छोड़ने के बाद कई नामों पर गौर किया। हालांकि, मेकर्स ने आखिर में करण पटेल को साइन कर लिया। कुछ दिन पहले एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि करण पटेल ने 'कसौटी जिंदगी की 2' की शूटिंग के लिए अपनी फीस बढ़ा दी है।

करण पटेल टीवी शो ये है मोहब्बतें के एक एपिसोड के लिए लगभग 1.5 लाख रुपए लेते थे। अब करण पटेल 3 लाख रुपए प्रति एपिसोड 'कसौटी जिंदगी की 2' के लिए चार्ज करेंगे। रिपोर्ट में कहा गया कि एकता कपूर ने करण पटेल को लॉकडाउन के कारण अपनी फीस कम करने के लिए कहा था, लेकिन एक्टर ने ऐसा करने से मना कर दिया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर