तारक मेहता शो में छोटे से रोल से लेकर नागिन 5 में लीड स्‍टार तक, कुछ ऐसी है Surbhi Chandna की सक्‍सेस स्‍टोरी

सब टीवी के शो तारक मेहता का उत्‍टा चश्‍मा में छोटे से रोल में नजर आने वाली सुरभि चंदना अब 'नागिन 5' में लीड रोल निभाने जा रही है। इस शो में वह ये र‍िश्‍ता फेम ह‍िना खान के साथ नजर आएंगी।

Surbhi chandana
Surbhi chandana 

मुख्य बातें

  • सब टीवी के शो तारक मेहता का उत्‍टा चश्‍मा में नजर आई थीं सुरभि चंदना
  • एमबीए करने के बाद सुरभि चंदना ने रखा एक्टिंग जगत में कदम
  • कुबूल है और इश्‍कबाज जैसे सीर‍ियल्‍स में न‍िभा चुकी हैं लीड रोल

सब टीवी के शो तारक मेहता का उत्‍टा चश्‍मा में छोटे से रोल में नजर आने वाली सुरभि चंदना अब 'नागिन 5' में लीड रोल निभाने जा रही है। इस शो में वह ये र‍िश्‍ता फेम ह‍िना खान के साथ नजर आएंगी। 11 नवंबर 1989 को पैदा हुईं सुरभि चंदना इस सीरियल के ल‍िए और हिना खान के साथ काम करने को खासा उत्‍साहित हैं। एमबीए कर चुकीं सुरभि चंदना को बचपन से ही बड़े सपने देखने की आदत थी। अपने इन्‍हीं सपनों को पूरा करने के लिए उन्‍होंने खूब मेहनत की। नौकरी कर रहीं सुरभि ने नई जिंदगी शुरू करनी चाही और एक्टिंग की दुनिया में हाथ आजमाने चली आईं। 

तारक मेहता शो में मिला छोटा सा रोल 

सुरभि चंदना की शुरूआत तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा शो से हुई। इस शो में उनका किरदार काफी छोटा था। उन्‍हें जेठालाल की दुकान पर स्‍वीटी नाम की सेल्‍सगर्ल का रोल मिला। चार साल तक इस शो में काम करने के बाद उन्‍हें 'एक नंद की खुशियों की चाबी...मेरी भाबी' शो में सुजैन का रोल मिला, जिसे उन्‍होंने बखूबी निभाया।

जमाई राजा सीरियल में नहीं हुआ सलेक्‍शन

सुरभि ने इसके बाद जमाई राजा सीरियल के ल‍िए ऑडिशन दिया और अच्‍छा रहा लेकन इस शो में रोल पाने में वह नाकामयाब रहीं। इस रिजेक्‍शन से सुरभि निराश नहीं हुईं और लगातार ऑडिशन देती रहीं। इसके बाद उन्‍हें कुबूल है सीरियल में सेकंड लीड यानि हया कुरैशी का रोल मिला। इस सीरियल में करण सिंह ग्रोवर लीड रोल में थे। 

जब पर्दे पर निभाया लीड रोल 

कुबूल है सीरियल से सुरभि ज्‍योति को पहचान मिली और उन्‍होंने ठान लिया कि अब वह लीड रोल करेंगी। उन्‍होंने अपने लुक्‍स, स्‍टाइल पर काम किया। वजन घटाने के ल‍िए जिम ज्‍वाइन किया और हैरानी की बात ये थी वह जो चाहती थीं वो हो गया। उन्‍हें इश्‍कबाज सीरियल में लीड रोल के ल‍िए चुन लिया गया। नकुल मेहता स्‍टारर इस शो से सुरभि घर घर में पहचानी गईं। 

संजीवनी 2 और नाग‍िन 

इसके बाद सुरभि ने मुडकर नहीं देखा। कुछ वक्‍त बाद उन्‍हें संजीवनी 2 जैसे लोकप्रिय सीरियल में डॉ. इशानी का रोल मिला और नमित खन्‍ना उके अपोजिट नजर आए। उनकी पॉपुलैरिटी में भारी इजाफा हुआ और उसी का परिणाम है कि एकता कपूर ने अपने शो नागिन 5 के लिए उन्‍हें चेहरा बनाया है। इस शो में वह बानी का किरदार निभाएंगी और उनका फर्स्‍ट लुक जारी हो चुका है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर