25 दिसंबर को बंद हो रहा है Naagin 5?, सुरभि चंदना-शरद मल्होत्रा के को-स्टार ने खोला राज, जानें खबर की सच्चाई

Naagin 5 Going of air ?: खबर आ रही है कि एकता कपूर का टीवी शो नागिन-5 बंद होने वाला है। जानें क्या सुरभि चंदना, मोहित सहगल और शरद मल्होत्रा के सीरियल से जुड़ी इस खबर का सच...

Surbhi chandna sharad malhotra Show Naagin 5 Going of air on 25 december 2020 know Truth
नागिन-5। 
मुख्य बातें
  • सीरियल नागिन-5 के ऑफ एयर होने की खबरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।
  • ट्विटर पर फैन्स नागिन के ऑफ एयर होने की खबर को पढ़कर हैरान हो गए हैं।
  • साथ ही वो मेकर्स को टैग कर इस खबर की सच्चाई जानने की कोशिश कर रहे हैं। 

नागिन-5 (Naagin 5) इन दिनों छोटे परदे के सबसे लोकप्रिय शो में से एक बन चुका है। शो का पिछला सीजन दर्शकों का दिल नहीं जीत सका था लेकिन इस बार मेकर्स नागिन को दिलचस्प बनाने के लिए सभी तरह से प्रयास कर रहे हैं। सुरभि चांदना, शरद मल्होत्रा और मोहित सहगल को बानी, वीर और जय के रूप में जनता का खूब प्यार मिल रहा है। तीनों ने अपनी एक्टिंग से फैन्स का दिल जीत लिया है। वैसे ऑन-स्क्रीन ही नहीं, बल्कि ऑफ-स्क्रीन भी इनकी बॉन्डिंग कमाल की है। नागिन 5 एक्टर्स ऑफ स्क्रीन फैन्स को खूब एंटरटेन कर रहे हैं और अक्सर बिहाइंड का सीन्स वीडियो शेयर करते रहते हैं। हालांकि अब खबर आ रही है कि एकता कपूर का टीवी शो नागिन-5 बंद होने वाला है। 

जी हां, सोशल मीडिया पर सुरभि चंदना, मोहित सहगल और शरद मल्होत्रा के सीरियल नागिन-5 के ऑफ एयर होने की खबरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। ट्विटर पर फैन्स इस खबर को पढ़कर हैरान हो गए हैं। साथ ही वो मेकर्स को टैग कर इस खबर की सच्चाई जानने की कोशिश कर रहे हैं। 

दरअसल कहीं से ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है कि नागिन 2021 में देखने को नहीं मिलेगा। क्योंकि सुरभि चंदना-शरद मल्होत्रा का सीरियल नागिन-5 इसी महीने बंद हो रहा है। यहां तक कि इसके ऑफ एयर होने की तारीख 25 दिसंबर बताई जा रही है। लेकिन अब नागिन-5 के एक एक्टर ने इस खबर पर चुप्पी तोड़ी है और इसकी सच्चाई बताई है। 

नागिन-5 में शरद मल्होत्रा के चाचा का किरदार निभा रहे एक्टर दिनेश कनवर मेहता ने इस बारे में सफाई दी है। टीवी अभिनेता दिनेश कनवर मेहता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा, 'आज कई मैसेज और कमेंट पढ़ने को मिले हैं कि नागिन-5 ऑफ एयर होने जा रहा है। दोस्तों ये फेक न्यूज है। आप सभी ये शो देखें और आपपर भगवान का आशीर्वाद बना रहे।' 

बानी को मिलेगी स्पेशल पावर
नागिन-5 में बानी को भगवान शिव द्वारा एक विशेष शक्ति दी जाने वाली है। यह ताकत ऐसी होगी जिसके जरिए बानी भविष्य को देख सकेंगी और फिर जो होना होगा वो उसका निर्णय होगा। यह ताकत मिलने के बाद बानी अपनी आंखें बंद करेंगी और खुद को अपने कमरे में पाएंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर