Naagin 5: नागिन-5 की खलनायिका मारकाट का आज होगा अंत, आदिनागिन बानी की मदद करने खुद प्रकट होंगे भोलेनाथ

Naagin 5 Spoiler: नागिन-5 की खलनायिका यानि मारकाट लगातार बानी को मारने के मिशन पर है। मारकाट अच्छी तरह से जानती है कि बानी एक आदिनागिन है और उसे हराना असंभव है...

Naagin 5 Spoiler Bani Markaat Fight Lord Shiva comes to rescue
नागिन-5। 
मुख्य बातें
  • नागिन-5 दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है।
  • शो की कहानी को रोमांचक बनाने के लिए इसमें कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न्स डाले जा रहे हैं।
  • इस हिट सीरीज के पांचवें पार्ट में सुरभि चंदना, शरद मल्होत्रा और मोहित सहगल प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

एकता कपूर का सुपरनैचुरल टीवी शो नागिन-5(Naagin 5) दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। शो की कहानी को रोमांचक बनाने के लिए इसमें कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न्स डाले जा रहे हैं। इस हिट सीरीज के पांचवें पार्ट में सुरभि चंदना, शरद मल्होत्रा और मोहित सहगल प्रमुख भूमिकाओं में हैं। अब नागिन-5 आने वाले एपिसोड में एक बड़े मोड़ के साथ तैयार है।

जैसा कि हम जानते हैं नागिन-5 की खलनायिका यानि मारकाट लगातार बानी को मारने के मिशन पर है। मारकाट अच्छी तरह से जानती है कि बानी एक आदिनागिन है और उसे हराना असंभव है। बानी के पास मारकाट की तुलना में काफी ज्यादा शक्तियां हैं। हालांकि, वो यह भी जानती हैं कि बानी की कमजोरी उसकी अच्छाई में है। नागिन-5 में अब एकबार फिर मारकाट और बानी का आमना-सामना होने वाला है। 

आदिनागिन बानी को जान से मारने और अनंत झरने की पीछे मौजूद असीमित शक्तियां पाने के लिए मारकाट फिर से उस गुफा में जाएगी। इस बार अपने डबल रूप ले मारकाट बानी को चकमा देगी और उसे मौत के घाट उतारने के लिए गुफा में ले आएगी। बानी भी मारकाट का डबल रूप देखकर चौंक जाएगी। हालांकि बानी हिम्मत से काम लेगी और मारकाट को कड़ी फाइट देती दिखेगी। लेकिन कहीं ना कहीं मारकाट के आगे बानी कमजोर पड़ेगी। तब आदिनागिन अपने इष्ट से मदद की गुहार लगाएगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv)

नागिन-5 के आने वाले एपिसोड में खुद भगवान शिव बानी के बचाव के लिए प्रकट होंगे। ताकि वो बानी की मरकाट को हराने में मदद कर सकें और उसकी क्रूरता समाप्त हो सके। भगवान भोलेनाथ खुद बानी की मदद करने के लिए आएंगे। तो क्या मारकाट की हो जाएगी मौत? क्या बानी की होगी जीत? वीर और जय अब देंगे किसका साथ? इन सभी सवालों के जवाब नागिन-5 से जल्द आपको मिलने वाले हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर