Naagin 5: पुनर्जन्म में सुरभि चंदना लेंगी हिना खान का बदला, एकता कपूर ने शेयर किया नई नागिन का लुक

Surbhi Chandna Look from Naagin 5: नागिन 5 शुरू हो गया है और अब हिना खान की जगह पुनर्जन्म लेकर लौटने वाली सुरभि चंदना का लुक भी सामने आ गया है, जिसे खुद एकता कपूर ने शेयर किया है।

Surbhi Chandna
Surbhi Chandna  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • नागिन 5 से सामने आया एक्ट्रेस सुरभि चंदना का लुक
  • शो में सुरभि पुनर्जन्म लेकर हिना खान का बदला लेंगी
  • नागिन के रूप में एकता कपूर ने सुरभि चंदना का लुक शेयर किया है

एकता कपूर के मशहूर टीवी सीरियल नागिन के 5वें सीजन की हाल ही में शुरुआत हो गई है। शो में एक्ट्रेस हिना खान 'सर्वश्रेष्ठ' नागिन नागेश्वरी के रोल में नजर आईं। हिना खान शो के शुरुआती कुछ ही एपिसोड में नजर आएंगी, जिसके बाद एक्ट्रेस सुरभि चंदना इसकी कहानी को आगे बढ़ाएंगी। 

सुरभि चंदना का लुक आया सामने

नागिन 5 में अभी हिना खान के अलावा एक्टर मोहित मल्होत्रा और धीरज धूपर भी नजर आ रहे हैं। शो में अभी इनकी 10 हजार साल पुरानी कहानी दिखाई जा रही है जो जल्द ही खत्म होगी। इसके बाद शो में एंट्री होगी सुरभि चंदना, शरद मल्होत्रा और मोहित सहगल की। शो से सुरभि का लुक सामने आ गया है जिसे एकता कपूर ने शेयर किया है। इन तस्वीरों को शेयर कर एकता ने लिखा, 'नई नागिन का खुलासा... पुनर्जन्म। आ रही है अपने प्यार और बदले के लिए।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erkrek (@ektarkapoor) on

सबसे ज्यादा देखा गया प्रीमियर एपिसोड

हाल ही में शुरू हुए नागिन 5 की शुरुआत बेहतरीन रही है। इसका प्रीमियर एपिसोड इस टीवी चैनल का सबसे ज्यादा देखा गया एपिसोड बन गया है। जिसकी जानकारी खुद इसमें 'सर्वश्रेष्ठ' नागिन नागेश्वरी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस हिना खान ने एक वीडियो शेयर कर दी। उन्होंने इसके लिए शो की टीम को बधाई दी।

मालूम हो कि जिस तरह नागिन-4 में जैसमीन भसीन को लीड रोल में दिखाया गया था लेकिन शो की असली हीरो निया शर्मा थीं। ठीक वैसे ही सुरभि चंदना नागिन-5 की लीड स्टार होने वाली हैं। जबकि शो की शुरुआत हिना खान के साथ हुई है। बता दें कि नागिन 4 में निया शर्मा, रश्मि देसाई, अनीता हसनंदानी और विजयेंद्र कुमेरिया लीड रोल में थी। 8 अगस्त को इस शो का ग्रैंड फिनाले था और अगले ही दिन यानी 09 अगस्त को नागिन 5 की शुरुआत हुई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर