नागिन-5 की बानी रियल लाइफ में किसे कर रहीं डेट, 6 साल से रिलेशनशिप में हैं सुरभि चंदना!

सुरभि चंदना के बॉयफ्रेंड एक्टिंग वर्ल्ड से नहीं है वो एक कॉर्पोरेट प्रोफेशनल हैं। सुरभि चंदना को अक्सर उनके साथ घूमते और पार्टी करते देखा जाता है...

Naagin 5 Bani Surbhi Chandna Dating karan sharma Love Story
सुरभि चंदना और करण शर्मा।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सुरभि चंदना, मोहित सहगल और शरद मल्होत्रा के शो नागिन-5 की शुरुआत हो चुकी है।
  • पुर्नजन्म के किसे अपना दिल देंगी नागेश्वरी यानी बानी सुरभि ज्योति ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।
  • रियल लाइफ में तो सुरभि चंदना की जिंदगी में ऐसा कोई है जिसके लिए उनका दिल धड़कता है।

अभिनेत्री सुरभि चांदना, मोहित सहगल और शरद मल्होत्रा का टीवी शो नागिन-5 शुरू हो चुका है। एकता कपूर ने इस बार 6 बड़े चेहरों के साथ नागिन के पांचवे सीजन की शुरुआत की है। पहले नागिन-5 की लॉन्चिंग में नागेश्वरी के रूप में हिना खान, मोहित मल्होत्रा और धीरज धूपर के साथ शो की कहानी शुरू हुई। अब पुर्नजन्म ने इन कलाकारों में सुरभि चंदना, मोहित सहगल और शरद मल्होत्रा ने रिप्लेस कर दिया है। 

नागिन-5 के नए एपिसोड में जहां एक तरफ पिछले जन्म के प्रेमी बने सुरभि चंदना और मोहित सहगल में प्यार पनप रहा है। तो वहीं शुरू हो चुकी है सुरभि चंदना और शरद मल्होत्रा के बीच नफरत की नई कहानी। हालांकि इस जन्म के किसे अपना दिल देंगी नागेश्वरी यानी बानी सुरभि ज्योति ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। मगर रियल लाइफ की बात करें तो सुरभि चंदना की जिंदगी में ऐसा कोई है जिसके लिए उनका दिल धड़कता है। बताया जाता है कि सुरभि चंदना, करण शर्मा नाम से शख्स को डेट कर रही हैं। जब सुरभि टीवी शो कुबूल है(2014) कर रही थीं तभी से वो करण शर्मा के साथ रिलेशनशिप में हैं।

सुरभि चंदना के बॉयफ्रेंड करण शर्मा एक्टिंग वर्ल्ड से नहीं है वो एक कॉर्पोरेट प्रोफेशनल हैं। सुरभि चंदना-करण शर्मा को अक्सर एक साथ घूमते और पार्टी करते देखा जाता है। इतना ही नहीं सुरभि चंदना के कई एक्टिंग वर्ल्ड के फ्रेंड्स अब करण शर्मा की भी फ्रेंडलिस्ट का हिस्सा बन चुके हैं। सुरभि चंदना अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो उनके प्यार को जाहिर करती है। देखें सुरभि चंदना-करण शर्मा की फोटोज...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@officialsurbhic) on

लॉकडाउन के बाद अचानक खत्म हुआ नागिन-4
नागिन-4 के अंत के साथ ही पांचवें सीजन का आगाज हुआ है। इसमें अभिनेत्री निया शर्मा, रश्मि देसाई, अनीता हसनंदानी और विजयेंद्र कुमेरिया ने मुख्य भूमिका निभाई थी। एकता कपूर ने लॉकडाउन के बाद अचानक ही Naagin 4 को बंद करने का फैसला कर लिया है। हालांकि Naagin 4 के फिनाले में ही Naagin 5 की ग्रैंड ओपनिंग हुई। एकता कपूर ने नागिन-5 की शुरुआत से पहले ही दर्शकों से वादा किया है कि वो इस सीजन को सबसे रोमांचम बनाएंगी। इसमें ना सिर्फ कहानी, कलाकारों पर काम किया गया है बल्कि इसमें कई ट्विस्ट भी डाले जाएंगे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर