एकता कपूर का Yeh Hai Chahatein हो रहा बंद?, नागिन-3 के एक्टर का नया शो Aapki Nazron Ne Samjha कर रहा रिप्लेस

Aapki Nazron Ne Samjha Replace Yeh Hai Chahatein: एकता कपूर का एक और टीवी सीरियल बंद सकता है? ये है चाहतें टीवी शो को नए सीरियल द्वारा रिप्लेस करने की जानकारी सामने आई है...

Vijayendra kumeria TV Show Aapki Nazron Ne Samjha Replace Yeh Hai Chahatein
विजयेंद्र कुमेरिया और एकता कपूर। 
मुख्य बातें
  • एकता कपूर का एक और टीवी सीरियल बंद सकता है? 
  • टीवी शो ये है चाहतें को लेकर चर्चाएं हो रही हैं।
  • ये है चाहतें को नया टीवी शो रिप्लेस करने वाला है।

एकता कपूर का कुछ दिन पहले ही मोस्ट फेमस टीवी शो नागिन-5 ऑफ एयर हुआ है। लॉकडाउन में शुरू हुए इस टीवी सीरियल को लेकर किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि ये इतनी जल्द ऑफ एयर हो जाएगा। अब खबर आ रही है कि एकता कपूर का एक और टीवी सीरियल बंद सकता है? 

सोशल मीडिया पर चर्चा है कि एकता कपूर द्वारा बनाया गया टीवी शो ये है चाहतें ऑफ एयर हो सकता है! अबरार काजी और सरगुन कौर लुथरा की टीवी शो ये है चाहतें सालभर पहले ही लॉन्च हुआ है। ये है चाहतें शो दिव्यांका त्रिपाठी, करण पटेल के फेमस सीरियल ये है मोहब्बतें का स्पिन ऑफ है और इसी के ऑफ होने की खबरें उड़ी हैं। लेकिन हम आपको बता दें फैन्स को परेशान होने की जरूरत नहीं क्योंकि शो ऑफ एयर नहीं हो रहा है सिर्फ इसका टेलिकास्ट टाइम स्लॉट बदल रहा है। 

दरअसल ये है चाहतें टीवी शो को नए सीरियल द्वारा रिप्लेस करने की जानकारी सामने आई है। जिसकी वजह से ये है चाहतें का टाइम स्लॉट बदल रहा है। इसी वजह से शो के ऑफ एयर होने की खबरें आने लगीं। हालांकि ये सिर्फ टेलिकास्ट टाइम का हेर-फेर है इसके अलावा कुछ भी नहीं।

ये है चाहतें को रिप्लेस कर रहा नया शो आपकी नजरों ने समझा
आपकी नजरों ने समझा टीवी सीरियल अपने प्रोमो को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। लंबे टाइम से इसके लॉन्च की खबरें आ रही हैं। यह शो लोकप्रिय सीरियल सांझहर बाती का रीमेक है। ताजा जानकारी के मुताबिक अब यही नया टीवी शो ये है चाहतें को रिप्लेस करेगा। 

नागिन-4 के एक्टर विजयेंद्र कुमेरिया का कमबैक
टीवी सीरियल आपकी नजरों ने समझा से एकबार फिर विजयेंद्र कुमेरिया छोटे परदे पर कमबैक कर रहे हैं। इस शो में वो एक ऐसे पुरुष का चरित्र निभाएंगे, जो कि अंधा होगा लेकिन महान फोटोग्राफर होगा। विजयेंद्र कुमेरिया के साथ ऋचा राठौर इस सीरियल में लीड रोल निभाने वाली हैं। स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें अनुराग ठाकुर, पूरवी व्यास, रेवती लेले, नारायणी शास्त्री, मिलोनी कपाड़िया, पंकित ठक्कर, साए बर्वे, शिखर शर्मा, भारत पाहुजा और अभिषेक वर्मा भी अहम किरदार में होंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर