Yeh Hai Chahatein: साजिश के भंवर में फंसी प्रिशा, क्या बचा पाएगी रुद्राक्ष के साथ अपने रिश्ते ?

Yeh Hai Chahatein: ये हैं चाहतें शो में एक तरफ जहां रुद्राक्ष और प्रिशा एक - दूसरे के करीब आ रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ आहना और मिस्का दोनो को अलग करने में लगे हैं।

Yeh Hai Chahatein: ये हैं चाहतें पॉपुलर टीवी सिरियल्स में से एक है। ये हैं चाहतें एक सिंगल मदर की कहानी है, जो स्वतंत्र है, मजबूत है और हर कठिनाईयों से डट कर सामना करती है। शो में सिंगल मदर का रोल निभा रही प्रिशा  (सरगुन कौर ) दर्शकों के दिल में एक खास जगह बना चुकी हैं।

शो में प्रिशा रुद्राक्ष और सारांश एक खुशहाल परिवार की तरह रह रहे हैं। रुद्राक्ष जो की प्रिशा के पति और सारांश उनके बेटे का किरदार निभा रहे हैं। एक तरफ आहना और मिस्का मिस्टर सिंघानिया को प्रिशा के खिलाफ भड़काती हैं ।

दोनों प्रिशा को रुद्राक्ष के लाइफ से निकालने की प्लानिंग करती  हैं। शो ये हैं चाहतें में फिलहाल हर तरफ नफरत ही नफरत फैली हुई है। तो वहीं अब होने वाला है कुछ ऐसा जिसे देखकर प्रिशा के फैन्स हैरान हो जायेंगे। 

दरअसल, हाल ही के एपिसोड में आपने देखा कि अब प्रिशा रुद्राक्ष को समझने लगी है। बिना कहे ही वो रुद्राक्ष की मन की बात को जानने लगी है। तो वहीं आहना और मिस्का पुरी सिद्दत से  प्रिशा और रुद्राक्ष को अलग करने में लगे हुए हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर