ये है चाहतें में हुई फेमस एक्ट्रेस Aishwarya Sakhuja की एंट्री, एकता कपूर के लिए निभाएंगी निगेटिव रोल

टीवी मसाला
Updated Dec 19, 2019 | 16:56 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Aishwarya Sakhuja Comeback Yeh Hai Chahatein: आखिरी बार सीरियल चंद्रशेखर में कैमियो करती दिखीं ऐश्वर्या सखूजा अब सीरियल ये है चाहतें से छोटे पर्दे पर वापस आ रही हैं।सीरियल में वो निगेटिव किरदार निभाती दिखेंगी..

Ekta kapoor yeh hai chahatein Aishwarya Sakhuja play a negative role For This Thi serial
ऐश्वर्या सखूजा।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सीरियल ये है चाहतें 19 दिसंबर से ऑन-एयर होने जा रहा है।
  • सीरियल में फेमस टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखूजा नजर आने वाली हैं।
  • ऐश्वर्या इस सीरियल में निगेटिव किरदार निभाती नजर आएंगी।

टीवी सीरियल सास बिना ससुराल की एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखूजा एक बार फिर टेलीविजन पर वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। खबर है कि ऐश्वर्या जल्द एकता कपूर के अपकमिंग सीरियल में नजर आने वाली हैं। जी हां, आखिरी बार सीरियल चंद्रशेखर में कैमियो करती दिखीं ऐश्वर्या सखूजा अब सीरियल ये है चाहतें के साथ छोटे पर्दे पर वापस आ रही हैं। ये सीरियल दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल से सीरियल ये है मोहब्बतें का स्पिन-ऑफ है। 
सीरियल ये है चाहतें में ऐश्वर्या सखूजा के रोल को लेकर भी जानकारी सामने आ चुकी हैं। बताया जा रहा है कि इस सीरियल के जरिए ऐश्वर्या पहली बार पर्दे पर निगेटिव किरदार निभाती नजर आएंगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ash4sak) on


ऐश्वर्या सखूजा ने हाल ही में इस बारे में बात की है। ऐश्वर्या ने बताया, 'मैंने बालाजी शोज के लिए बहुत सारे ऑडिशन दिए हैं, और जब भी मैं नकारात्मक भूमिकाओं के लिए ऑडिशन देती थी तो लोग मुझे कहते थे कि मैं बहुत पॉजीटिव दिखती हूं। इसलिए, जब मुझे ये रोल ऑफर हुआ तो मैंने उनसे पूछा कि अब क्यों? तो उन्होंने कहा कि जल्द ही आपको पता चल जाएगा कि क्यों हमने आपको चुना है। मैं समझती हूं कि उनके दर्शकों को सरप्राइज बड़े ही पसंद आते हैं और यही शायद वो मुझे इस रोल के लिए चुनकर ऐसा ही करना चाहते हैं।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ash4sak) on


सीरियल ये है चाहतें 19 दिसंबर से ऑन-एयर होने जा रहा है। सीरियल में कुछ दिन पहले एक और एक्टर नितिन भाटिया की एंट्री हुई है। नितिन के कैरेक्टर का नाम बंटी होगा जो कि एक गिटारिस्ट है। वहीं 'ये हैं चाहतें' की लीड कास्ट भी फाइनल हो चुकी है। सीरियल के लिए अबरार काजी और सरगुन कौर को साइन किया गया है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर