ऐसा था तारक मेहता का उल्टा चश्मा की 'बबीता जी' मुनमुन दत्ता का पहला ऑडिशन, हो गई थीं रिजेक्ट

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता पिछले कई साल से टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि मुनमुन दत्ता अपने पहले ऑडिशन में फेल हो गईं थीं। 

Munmun Dutta
Munmun Dutta 

मुख्य बातें

  • मुनमुन दत्ता पिछले 13 साल से दर्शकों के दिल में राज कर रही हैं।
  • मुनमुन दत्ता इससे पहले कुछ एड फिल्म और साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी हैं।
  • मुनमुन दत्ता अपने पहले ऑडिशन में फेल हो गईं थीं। 

मुंबई. तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी के किरदार से मुनमुन दत्ता पिछले 13 साल से दर्शकों के दिल में राज कर रही हैं। मुनमुन दत्ता इससे पहले कुछ एड फिल्म और साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी हैं। लेकिन, क्या आप जानते हैं कि मुनमुन दत्ता अपने पहले ऑडिशन में फेल हो गईं थीं। 

मुनमुन दत्ता ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा था, 'एक हेयर सीरम प्रोडक्ट के लिए मेरा पहला ऑडिशन था। ये बहुत ही खराब हुआ था। मुझे इस कारण भी यह आजतक याद है। मुझे ऑडिशन्स के बारे में कुछ नहीं पता था।'

मुनमुन दत्ता आगे कहती हैं, 'मैं बस कैमरे के सामने थी और रूम में मेरे आसपास काफी लोग मौजूद थे। कास्टिंग डायरेक्टर्स के अलावा वहां काफी लोग थे, जिन्हें देखकर मैं घबरा गई। मुझे अपने बालों को पकड़ना था और चिल्लाना था, वह ऑडिशन काफी खराब गया था।'

TMKOC 'Babita Ji' changed her look, fans showered love | NewsTrack English 1

दिलीप जोशी के कहने पर दिया ऑडिशन
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में उनकी और जेठालाल की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। हालांकि, दोनों एक दूसरे को 16 साल से जानते हैं। तारक मेहता के अलावा दोनों ने फिल्म हम सब बाराती में काम किया था। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक दिलीप जोशी ने ही मुनमुन दत्ता से तारक मेहता का उल्टा चश्मा का ऑडिशन देने के लिए कहा था। मुनमुन इससे पहले कमल हासन की फ‍िल्‍म मुंबई एक्‍सप्रेस से बॉलीवुड डेब्‍यू किया था। मुनमुन दत्ता इसके अलावा वह फ‍िल्‍म हॉलीडे में भी वह नजर आईं थीं।

Munmun Dutta issues an apology, says she has been misinterpreted

दर्ज हुई थी एफआईआर    
मुनमुन दत्ता के एक वीडियो में जातिसूचक शब्‍द के प्रयोग करने के ल‍िए उनके खिलाफ आईपीसी) की धारा 153A, 295A और अनुसूचित जाति व जनजाति अत्याचार अधिनियम की धारा 3(1)(R), 3(1)(S) और 3(1)(U) के तहत मामला दर्ज किया गया है
 


मुनमुन दत्‍ता ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया था जिसमें वह बता रही हैं कि उन्‍होंने काफी मेकअप किया है क्‍यों कि वे यूट्यूब पर आने वाली हैं। इसी दौरान उन्‍होंने जातिसूचक शब्‍द का प्रयोग किया। बाद में उन्होंने माफी मांग ली थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर