डांसर ही नहीं बेहतरीन शेफ भी हैं मिथुन चक्रवर्ती, बहू मदालसा के लिए अनुपमा के सेट पर लाए खाना

Mithun Chakraborty Daughter in law: मिथुन चक्रवर्ती बेहतरीन डांसर और एक्टर के अलावा एक अच्छे शेफ भी हैं। मिथुन अपनी बहू मदालसा शर्मा के लिए खाना लेकर अनुपमा के सेट पर आए हैं।

Mithun Chakraborty, Madalsa Sharma
Mithun Chakraborty, Madalsa Sharma 

मुख्य बातें

  • अनुपमा सीरियल में मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा चक्रवर्ती काव्या का किरदार निभानती हैं।
  • मिथुन चक्रवर्ती अपनी बहू के लिए खास बिरयानी बनाकर लाए थे।
  • मदालसा ने बताया कि मिथुन चक्रवर्ती एक बेहतरीन शेफ हैं। 

मुंबई.  टीवी सीरियल अनुपमा टीआरपी की लिस्ट में नंबर वन पर हैं। इस सीरियल में मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा चक्रवर्ती काव्या का किरदार निभानती हैं। मिथुन चक्रवर्ती अपनी बहू के लिए सेट पर खाना लेकर पहुंचे थे।     

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक मिथुन वेजिटेरियन खाना लेकर आए थे। इसमें वेज बिरायनी का स्वाद सेट के सभी क्रू मेंबर्स ने  चखा। मदालसा ने बताया कि मिथुन चक्रवर्ती एक बेहतरीन शेफ हैं। 

मदालसा के मुताबिक, 'मेरे ससुर मिथुन चक्रवर्ती अपनी रेसिपी खुद बनाते हैं। जब भी वह कुछ बनाते हैं तो उसे मैं दुनिया का सबसे स्वादिष्ट डिश लगता है। उनकी खाने के मामले में नॉलेज बेहद अद्भुत है।'    

अदिति शर्मा की ली थी जगह 
अनुपमा टीवी शो में रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और इश्कबाज की एक्ट्रेस अदिति शर्मा को साइन किया गया था। अदिति शर्मा का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया था। ऐसे में मदालसा ने उन्हें रिप्लेस किया है।

मदालसा शर्मा ने कहा कि जैसे ही मैंने काव्या के रोल के बारे में सुना तो तुरंत हां कह दिया। मदालसा टीवी सीरियल के अलावा तेलुगु फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती से शादी की है।

ऐसी है अनुपमा की कहानी 
अनुपमा टीवी शो की कहानी एक मां के इर्द-गिर्द है जो कि अपना पूरा जीवन त्याग करते हुए परिवार के लिए समर्पित कर देती है। हालांकि उसे कभी इसके लिए सराहना नहीं मिली और हमेशा दरकिनार किया गया। इतना ही नहीं नायिका के बच्चे भी हमेशा उन्हें टेकन फॉर ग्रांटेड लेते हैं। 

 
अनुपमा पिछले तीन हफ्ते  से ही नंबर वन पर बना हुआ है। इस हफ्ते शो को 3.5 मिलियन इंप्रेशन मिले हैं। वहीं, पिछले हफ्ते इसे 3.4 मिलियन इंप्रेशन मिले थे। शो में आए ट्विस्ट का फायदा मिला है।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर