TRP Week 32: अनुपमा का चमका 'कुंडली भाग्य', तारक मेहता का उल्टा चश्मा और द कपिल शर्मा शो पर नागिन-5 का साया!

TRP BARC Week 32 List: 'कुंडली भाग्य' ने धमाकेदार वापसी की है तो 'नागिन' लंबे टाइम बाद लिस्ट में शामिल होने में कामयाब रहा है। आइए जानें 32वें हफ्ते की बार्क टीआरपी रिपोर्ट...

Kundali bhagya naagin 5 to Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah in BARC Week 32 TRP TV show List
टीवी सीरियल टीआरपी।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • BARC ने वीकली TRP रेटिंग जारी की है।
  • इस बार मोस्ट फेमस टीवी शोज ने टॉप-5 रेंकिंग में जगह बनाई है।
  • 'कुंडली भाग्य' ने लिस्ट में धमाकेदार वापसी की है।

टीवी सीरियल और शोज की 32वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट सामने आ गई है। गुरुवार को BARC ने वीकली TRP रेटिंग जारी की है। लिस्ट में इसबार भी बड़े बदलाव देखने को मिले हैं और इस बार मोस्ट फेमस टीवी शोज ने टॉप-5 रेंकिंग में जगह बनाई है। जहां 'कुंडली भाग्य' ने धमाकेदार वापसी की है तो वहीं इस वीक 'नागिन' का जादू भी कुछ कम नहीं रहा है। आखिरकार टॉप-5 लिस्ट से बाहर चल रहा नागिन लंबे टाइम बाद इसमें शामिल होने में कामयाब रहा है। आइए जानते हैं आपके पसंदीदा सीरियल को लिस्ट में कौनसा स्थान मिला है।

धीरज धूपर और श्रद्धा आर्य के सीरियल 'कुंडली भाग्य' ने 32वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में पहला स्थान हासिल कर लिया है। जबकि पिछले सप्ताह ये सीरियल पीछे था। 32वें हफ्ते की बार्क टीआरपी लिस्ट में टॉप पर आकर वापस सीरियल 'कुंडली भाग्य' ने अपना दबदबा कायम कर लिया है। 

टीवी सीरियल अनुपमा भी दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। कुछ टाइम पहले ही लॉन्च हुए इस शो ने ऑडियंस में अपनी एक खास जगह बना ली है। रुपाली गांगुली के इस कमबैक टीवी शो 'अनुपमा' को टीआरपी लिस्ट में दूसरा स्थान मिला है। रुपाली गांगुली दर्शकों को अपने कमबैक शो से आकर्षित करने में कामयाबी हासिल करती दिख रही हैं। 

तीसरे नंबर इसबार एकता कपूर के मोस्ट फेमस टीवी शो नागिन ने अपनी जगह सुनिश्चित की है। नागिन-4 के अंत के बाद नागिन-5 की शुरुआत हो चुकी है। निया शर्मा, रश्मि देसाई और विजयेंद्र कुमेरिया के बाद नागिन-5 में दर्शकों को नई कास्ट देखने को मिल रही है। इस बार हिना खान, मोहित मल्होत्रा और धीरज धूपर के साथ सुरभि चंदना, शरद मल्होत्रा, मोहित सहगल नागिन-5 में दिखाई दे रहे हैं। 

बार्क टीआरपी रेटिंग लिस्ट में चौथे और पांचवें नंबर पर इसबार दो कॉमेडी शोज ने अपनी जगह बनाई है। ये शोज तारक मेहता का उल्टा चश्मा और द कपिल शर्मा शो हैं। तारक मेहता को जहां चौथा स्थान मिला है वहीं कपिल शर्मा शो पांचवें पायदान पर है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर