Mirzapur: सचिन- सुप्रिया की बेटी है मिर्जापुर की स्वीटी गुप्ता, गुड्डू पंडित की पत्नी का रोल निभाकर हुईं मशहूर

मिर्जापुर में स्वीटी गुप्ता का रोल निभाकर मशहूर हुई श्रिया पिलगांवकर एक्टर सचिन और सुप्रिया पिलगांवकर की बेटी हैं। जानें उनकी जिंदगी से जुड़ी खास बातें।

Shriya Pilgaonkar
Shriya Pilgaonkar  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • मिर्जापुर में स्वीटी गुप्ता का रोल निभाकर मशहूर हुईं थीं एक्ट्रेस श्रिया पिलगांवकर।
  • श्रिया पिलगांवकर एक्टर सचिन और सुप्रिया पिलगांवकर की बेटी हैं।
  • श्रिया पिलगांवकर सीरियल तू तू- मैं मैं में भी काम कर चुकी हैं।

मशहूर वेब सीरीज मिर्जापुर को बहुत पसंद किया गया था। इसका अब दूसरा सीजन भी आ गया है, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। मिर्जापुर 2 में दर्शकों को एक्ट्रेस श्रिया पिलगांवकर देखने को नहीं मिली, जिन्होंने पहले सीजन में स्वीटी गुप्ता का रोल निभाया था।

श्रिया पिलगांवकर ने मिर्जापुर में गु्ड्डू पंडित की पत्नी का रोल निभाया था और उन्हें काफी पसंद भी किया गया था, लेकिन पहले ही सीजन में उनकी मौत हो जाती है जिसके चलते वो दूसरे सीजन में नजर नहीं आईं। अगर श्रिया की पर्सनल लाइफ की बात करें तो क्या आप जानते हैं कि वो मशहूर एक्टर सचिन पिलगांवकर और सुप्रिया पिलगांवकर की बेटी हैं?

सचिन इन फिल्मों में काम कर चुके हैं काम

जी हां, श्रिया ब्रह्मचारी, चंदा और बिजली, शोले, बालिका वधू, नदिया के पार, घर द्वार और हिचकी जैसी मशहूर हिंदी फिल्मों में काम कर चुके एक्टर सचिन की बेटी हैं। तो वहीं उनकी मां सुप्रिया पिलगांवकर कई मशहूर टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं जिसमें तू तू- मैं मैं, कभी बीवी कभी जासूस, राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी, ससुराल गेंदी फूल, कुछ रंग प्यार के ऐसे भी और इश्कबाज में काम कर चुकी हैं। 

31 साल की श्रिया पिलगांवकर का जन्म 25 अप्रैल 1989 को हुआ था। श्रिया ट्रेंड प्रोफेशनल स्विमर हैं और स्कूल में उन्होंने कई मेडल जीते थे। बचपन में वो जापानी भाषा भी सीख चुकी हैं लेकिन बाद में उन्होंने मुंबई के सेंट जेवियर कॉलेज से सोशियोलॉजी में बैचलर डिग्री हासिल की। श्रिया एक्ट्रेस के साथ डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी हैं।

तू तू- मैं मैं में निभाया था लड़के का रोल

मशहूर कॉमेडी सीरियल तू तू- मैं मैं में ना केवल सचिन और उनकी पत्नी सुप्रिया ने काम किया था बल्कि उनकी बेटी श्रिया भी इस शो में थीं। इसमें श्रिया ने पड़ोस में रहने वाले लड़के बिट्टू का रोल निभाया था। वहीं फिल्मों की बात करें तो वो साल 2016 में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म फैन में भी नजर आईं थीं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर