Mirzapur 2: क्‍या आपने देखा 'कालीन भइया' की नौकरानी राधा का हॉट अवतार?, तस्‍वीरें देख उड़ जाएंगे होश

Mirzapur 2 Actress Prashansa Sharma Hot look: मिर्जापुर 2 में कालीन भइया की नौकरानी राधा के क‍िरदार में सीधी सादी नजर आने वाली अदाकारा प्रशंसा शर्मा असल जिंदगी में बेहद हॉट हैं। अगर यकीन नहीं तो देखें ये Photo:

Kaleen Bhaiya Maid Radha
Kaleen Bhaiya Maid Radha 

मुख्य बातें

  • अमेजन प्राइम की सबसे लोकप्रिय वेबसीरीज है मिर्जापुर
  • हाल ही में र‍िलीज हुआ है इस वेबसीरीज का दूसरा सीजन
  • अदाकारा प्रशंसा स‍िंह ने निभाया है वेबसीरीज में अहम रोल

Mirzapur 2 Actress Prashansa Sharma Hot look: अमेजन प्राइम की सबसे लोकप्रिय वेबसीरीज मिर्जापुर का दूसरा सीजन इन दिनों चर्चा में है। हाल ही में रिलीज हुए मिर्जापुर के दूसरे सीजन को दर्शकों का भरपूर प्‍यार मिल रहा है। वर्चस्‍व की जंग की इस दिलचस्‍प कहानी को खूब पसंद किया जा रहा है। इस वेबसीरीज के हर किरदार ने बखूबी काम किया है और प्रभावित किया है। लीड किरदारों के अलावा इस वेबसीरीज में एक किरदार नजर आया कालीन भइया यानि पंकज त्रिपाठी की नौकरानी राधा का। 

वेबसीरीज में इस किरदार को निभाया है अदाकारा प्रशंसा शर्मा ने। कालीन भइया की नौकरानी राधा के क‍िरदार में सीधी सादी नजर आने वाली अदाकारा प्रशंसा शर्मा असल जिंदगी में बेहद हॉट हैं। वेबसीरीज में वह लैगिंग कुर्ता पहने नजर आईं लेकिन उनका इंस्‍टाग्राम एक से एक बोल्‍ड आउटफ‍िट्स से भरा हुआ है। अगर आप एक नजर उनकी तस्‍वीरों पर मार लेंगे तो हॉटनेस के दीवाने हो जाएंगे। आपको यकीन ही नहीं होगा कि ये वही राधा है।

वेबसीरीज बेक्ड से किया था डेब्‍यू

मूलरूप से झारखंड में पैदा हुई प्रशंसा शर्मा ने देहरादून के वेलहम गार्ड स्कूल से पढ़ाई की है। इसके बाद दिल्ली यूनिवर्सिटी के हिंदू कॉलेज से दर्शनशास्त्र से अपना ग्रेजुएशन पूरा किया है। एक्टिंग का शौक उन्‍हें मुंबई खींच लाया और यहां आकर उन्‍होंने प्राग फिल्म स्कूल और ड्रामा स्कूल इन मुंबई में दाखिला ले लिया। मिर्जापुर से पहले प्रशंसा फिल्म Goatbait और Office Vs. Office में नजर आ चुकी हैं। 2015 में वेबसीरीज बेक्ड से उन्होंने अपना डेब्यू किया था। 

पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुगल, विजय वर्मा, कुलभूषण खरबंदा के अभिनय से सजी मिर्जापुर 2 में गद्दी के लिए जंग होती है। इस वेबसीरीज में पंकज त्रिपाठी ने कालीन भइया का किरदार निभाया है तो अली फजल ने गुड्डू पंडित का रोल किया है। दिव्‍येंदु शर्मा ने मुन्‍ना भइया, कुलभूषण खरबंदा ने सत्‍यानंद त्रिपाठी, विक्रांत मैसी ने बबलू पंडित, स्‍वेता त्रिपाठी ने गोली गुप्‍ता का किरदार निभाया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर