Malvi Malhotra और उनके परिवार को मिल रही जान से मारने की धमकी, शादी से इंकार करने पर एक्ट्रेस पर हुआ था हमला

एक्ट्रेस माल्वी मल्होत्रा पर पिछले महीने सिरफिरे प्रोड्यूसर योगेश महिपाल सिंह ने चाकू से हमला कर उन्हें घायल कर दिया था। अब एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी मिल रह है।

Actress Malvi Malhotra
Actress Malvi Malhotra  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • एक्ट्रेस माल्वी मल्होत्रा और उनके परिवार को मिल रही जान से मारने की धमकी।
  • माल्वी ने बताया कि वो इस घटना के बाद डरी हुई हैं और घर बदलने के बारे में सोच रही हैं।
  • मालूम हो कि पिछले महीने माल्वी पर चाकू से हमला हुआ था।

पिछले महीने टीवी एक्ट्रेस माल्वी मल्होत्रा पर प्रोड्यूसर योगेश महिपाल सिंह ने चाकू से हमला कर उन्हें घायल कर दिया था, जिसमें वो बुरी तरह जख्मी हो गईं थीं। इस हमले में माल्वी के हाथ की उंगली अलग हो गई थी जिसकी सर्जरी करवानी पड़ी थी तो वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था।

बाइक पर आए शख्स ने दी धमकी

अब माल्वी ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए बताया कि उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी मिल रही है। माल्वी ने बताया कि 18 नवंबर को एक शख्स ने बाइक पर आकर उन्हें धमकी दी थी। एक्ट्रेस ने बताया, '18 नवंबर को रात 9 बजे मैं अपने पेरेंट्स के साथ बिल्डिंग कंपाउंड में वॉक करने गई थी कि तभी बाइक पर मास्क पहने एक शख्स मेरे पास आया और मेरे पिता पर चिल्ला कर बोला- योगेश को जल्द बेल मिल जाएगी, उसके बाद हम दिखाएंगे कि आपके साथ क्या हो सकता है।' माल्वी ने बताया कि इस हादसे के बाद से वो सो नहीं पाई हैं और जल्द ही दूसरे घर में शिफ्ट होने के बारे में सोच रही हैं। 

पूरी तरह ठीक नहीं हुई हैं माल्वी

माल्वी ने अपनी रिकवरी के बारे में बात करते हुए बताया कि अभी वो पूरी तरह ठीक नहीं हुईं हैं। एक्ट्रेस ने बताया, 'मैं अभी ठीक भी नहीं हुई हूं। मैं बाहर केवल तभी जाती हूं जब मुझे रेगुलर चेकअप के लिए जाना होता है। डॉक्टर ने मुझे शाम को वॉक करने की सलाह दी है, ताकि मेरी लोअर बॉडी की थोड़ी एक्सरसाइज होती रहे, जो कि हमले के बाद स्थिर हो गई है। मैं उम्मीद करती हूं कि इस शख्स के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।' 

पिछले महीने किया था एक्ट्रेस पर हमला

मालूम हो कि योगेश ने माल्वी से अपने प्यार का इजहार करते हुए उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था लेकिन एक्ट्रेस ने इससे इंकार कर दिया। जिसके बाद 26 अक्टूबर, 2020 को माल्वी एक मीटिंग के बाद अपने घर लौट रही थीं कि तभी रास्ते में योगेश ने एक्ट्रेस पर हमला कर दिया। वो माल्वी के चेहरे पर हमला करना चाहता था लेकिन उन्होंने अपने चेहरे पर हाथ रख लिया जिससे उनके दोनों हाथ जख्मी हो गए और योगेश ने उनके पेट में भी चाकू मारा था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर