Malvi Malhotra पर हमला करने वाला योगेश गिरफ्तार, शादी से इंकार करने पर चाकू मार एक्ट्रेस को किया था जख्मी

एक्ट्रेस माल्वी मल्होत्रा पर हाल ही में चाकू से पेट और हाथों पर हमले किया गया था जिसके बाद से अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। माल्वी पर हमला करने वाले प्रोड्यूसर योगेश महिपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Actress Malvi Malhotra
Actress Malvi Malhotra  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • एक्ट्रेस माल्वी मल्होत्रा पर हमला करने वाला आरोपी योगेश महिपाल सिंह गिरफ्तार।
  • योगेश ने माल्वी के पेट और हाथों पर मारा था चाकू।
  • माल्वी द्वारा शादी से इंकार करने के बाद योगेश ने उठाया था ये कदम।

टीवी एक्ट्रेस माल्वी मल्होत्रा पर हाल ही में चाकू से हमला हुआ था जिसमें वो बुरी तरह घायल हो गई थीं। माल्वी पर यह हमला प्रोड्यूसर योगेश महिपाल सिंह ने किया था जो एक्ट्रेस को पसंद करत था और उनसे शादी करना चाहता था, लेकिन इंकार करने पर एक्ट्रेस पर हमला कर दिया। योगेश ने सोमवार को माल्वी के चेहरे पर चाकू से हमला करने की कोशिश की थी लेकिन माल्वी ने किसी तरह अपना बचाव किया। 

गिरफ्तार हुआ आरोपी योगेश

योगेश ने माल्वी के पेट में और हाथों पर वार किया था जिसके बाद माल्वी को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया। माल्वी पर हमला करने के बाद एक्सिडेंट में योगेश खुद भी घायल हो गया था और वसई स्थित प्लैटिनम अस्पताल में इलाज चल रहा था। योगेश को बुधवार को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया और गुरुवार को अंधेरी स्थित अदालत में पेश किया गया था जहां से 02 नवंबर तक के लिए उसे हिरासत में भेज दिया गया है। 

पड़ सकती है और सर्जरी की जरूरत

योगेश द्वारा किए गए हमले में माल्वी के हाथ की उंगली अलग हो गई थी, जिसके बाद उनकी सर्जरी करनी पड़ी थी। उनके हाथ की उंगली अभी काम नहीं कर रही है और डॉक्टर्स यह तय करेंगे कि उनकी और सर्जरी की जरूरत होगी या नहीं। 

माल्वी की दोस्त और फैशन डिजाइनर करिश्मा त्रेहान ने मंगलवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी थी कि एक्ट्रेस खतरे से बाहर है और उनका ऑपरेशन हो चुका है। करिश्मा ने बताया था कि अब तक माल्वी का 6 लाख रुपये का बिल हो चुका है और यह क्रिमिनल केस है इसलिए  यह अपील भी की थी कि ऑपरेशन फीस को माफ करना चाहिए।

एक्ट्रेस के चेहरे पर करना चाहता था वार

मालूम हो कि योगेश ने माल्वी से अपने प्यार का इजहार करते हुए उन्हें शादी के लिए कहा था लेकिन एक्ट्रेस ने इससे इंकार कर दिया। सोमवार को माल्वी एक मीटिंग के बाद अपने घर लौट रही थीं कि तभी रास्ते में योगेश ने एक्ट्रेस पर हमला कर दिया। वो माल्वी के चेहरे पर हमला करना चाहता था लेकिन उन्होंने अपने चेहरे पर हाथ रख लिया जिससे उनके दोनों हाथ जख्मी हो गए और योगेश ने उनके पेट में भी चाकू मारा। पुलिस का कहना है कि योगेश लगातार अपने बयान बदल रहा है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर