एक्ट्रेस Malvi Malhotra ने ठुकराया प्यार का प्रस्ताव, तो सिरफिरे आशिक Yogesh Kumar ने 4 बार चाकू से गोदा

Malvi Malhotra Knife attack: एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा के पेट पर चाकू से चार वार किए गए हैं, फिलहाल वो मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती हैं...

Actress Malvi Malhotra in Kokilaben Hospital After Knife attacked by producer Yogesh Kumar
मालवी मल्होत्रा। 

मुख्य बातें

  • मालवी मल्होत्रा साउथ फिल्मों और टीवी शोज में अपने काम के लिए जानी जाती हैं।
  • एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर एक सिरफिरे आशिक ने सोमवार को चाकू से हमला कर दिया।
  • फिलहाल उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अभिनेत्री मालवी मल्होत्रा के साथ एक चौंकाने वाला हादसा हुआ है। मालवी मल्होत्रा साउथ फिल्मों और टीवी शोज में अपने काम के लिए जानी जाती हैं। उनपर एक सिरफिरे आशिक ने सोमवार को चाकू से हमला कर दिया। जानकारी के मुताबिक मालवी मल्होत्रा पर प्रोड्यूसर योगेश कुमार नाम के शख्स द्वारा कथित तौर पर हमला किया गया है। मालवी मल्होत्रा के पेट पर चाकू से चार वार किए गए हैं, उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट्स का मानें तो मालवी मल्होत्रा की स्थिति फिलहाल स्थिर है।

बताया जा रहा है कि योगेश कुमार पहले मालवी से कुछ प्रोडक्शन काम के सिलसिले में मिले थे और बाद में उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था। जब अभिनेत्री मालवी मल्होत्रा ने उनके प्रपोजल को अस्वीकार कर दिया, तो उनको मारने की कोशिश की गई। 

एक्ट्रेस की ना सुनकर किया हमला
पीपिंगमून के सूत्रों के अनुसार मालवी मल्होत्रा सोमवार रात अपने घर से बाहर निकली जब योगेश कुमार ऑडी से अभिनेत्री से सामने आए और उनसे बात करने की कोशिश की। जब मालवी ने उनसे बात करने से इनकार कर दिया, तो उसने उस पर एक बार दो बार नहीं बल्कि चार बार चाकू से ताबड़तोड़ हमला किया। घटनास्थल पर मौजूद लोगों को देखकर निर्माता गाड़ी से फरार हो गया।

फेसबुक से हुई दोस्ती
वर्सोवा पुलिस स्टेशन में पूरे मामले को लेकर शिकायत दर्ज हो गई है। मालवी मल्होत्रा  ने बताया है कि वो 2019 में फेसबुक के जरिए से योगेश से मिली थीं। पुलिस को आगे मालवी मल्होत्रा ने बताया कि उन्होंने योगेश को ब्लॉक कर दिया था जब उसने उनको प्रपोज किया था। पुलिस अधिकारी को घटना के सीसीटीवी फुटेज भी मिल गए हैं।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर