मदालसा शर्मा ने होली सॉन्ग बलम पिचकारी पर किया जबरदस्त डांस, भांग के नशे में चूर दिखी अनुपमा की एक्ट्रेस-Video

Anupamaa Actress Madalsa Sharma Dance Video: मदालसा शर्मा ने अब हाल ही में फिर से एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह लोकप्रिय होली सॉन्ग 'बलम पिचकारी जो तूने मुझे मारी' पर शानदार डांस मूव्स दिखा रही हैं...

Anupamaa Actress madalsa sharma viral dance video on Holi Song mithun chakraborty daughter in law
मदालसा शर्मा। 

मुख्य बातें

  • अनुपमा में काव्या का किरदार निभा रहीं मदालसा शर्मा को खूब पसंद किया जा रहा है।
  • अक्सर मदालसा सेट से वीडियोज और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करने को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं।
  • मदालसा शर्मा ने अब हाल ही में फिर से एक नया डांस वीडियो शेयर किया है।

टीवी शो अनुपमा में काव्या का किरदार निभा रहीं मदालसा शर्मा को खूब पसंद किया जा रहा है। मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा की इस सीरियल को लेकर खूब तारीफ हो रही है। ना सिर्फ उनका किरदार दर्शकों के मन में बस गया है बल्कि शो भी सुपर डूपर हिट हो रहा है। अक्सर मदालसा शर्मा सेट से वीडियोज और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करने को लेकर भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

मदालसा शर्मा ने अब हाल ही में फिर से एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह लोकप्रिय होली सॉन्ग 'बलम पिचकारी जो तूने मुझे मारी' पर शानदार डांस मूव्स दिखा रही हैं। मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा डांस वीडियो के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर फैंस तेजी से देख और शेयर कर रहे हैं।

वीडियो में मदालसा शर्मा टीवी शो 'अनुपमा' के होली वाले सेट पर नजर आ रही हैं। वो कभी रंगों से खेलती तो कभी भांग का गिलास लिए डांस कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने लाल और सफेद रंग की इंडो वेस्टर्न ड्रेस पहनी हुई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@madalsasharma)

मदालसा शर्मा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा किया है। इस डांस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इसी के चलते इस वीडियो को अब तक लाखों में व्यूज मिल चुके हैं। 

आपको बता दें, अनुपमा टीवी सीरियल का आने वाला ट्रैक काफी धमाकेदार होने वाला है। अब अनुपमा-वनराज और काव्या की कहानी में होली स्पेशल एपिसोड में काफी ट्विस्ट एंड टर्न्स लेकर अपने साथ आ रहा है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर