Disha Parmar Rahul Vaidya Wedding: इस डेट को राहुल वैद्य की दुल्‍हन बनेंगी दिशा परमार, सामने आया Wedding Card

Disha Parmar-Rahul Vaidya Wedding date and Card: बिग बॉस 14 फेम-सिंगर राहुल वैद्य और टीवी अदाकारा दिशा परमार की शादी का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। अब दोनों की शादी की तारीख को लेकर जानकारी सामने आ गई है।

Rahul Vaidya Disha Parmar wedding date
Rahul Vaidya Disha Parmar wedding Card Out 

मुख्य बातें

  • 16 जुलाई को बिग बॉस 14 फेम-सिंगर राहुल वैद्य और दिशा परमार करेंगे शादी
  • दिशा और राहुल ने खुद अपने अपने सोशल मीडिया हैंडल्‍स पर शादी का कार्ड शेयर किया
  • फैंस को बेसब्री से था दोनों सितारों की शादी का इंतजार, तमाम सितारों ने दी बधाई

Disha Parmar-Rahul Vaidya Wedding date: बिग बॉस 14 फेम-सिंगर राहुल वैद्य और टीवी अदाकारा दिशा परमार की शादी का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। अब दोनों की शादी की तारीख को लेकर जानकारी सामने आ गई है। राहुल वैद्य और दिशा परमार काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों खुलेआम अपने प्‍यार का इजहार करते हैं और यह बात कह चुके हैं कि दोनों जल्‍द एक दूजे के होने वाले हैं। दोनों सितारे 16 जुलाई को एक दूसरे के साथ शादी करने जा रहे हैं। दिशा और राहुल ने खुद अपने अपने सोशल मीडिया हैंडल्‍स पर शादी का कार्ड (Disha Parmar Rahul Vaidya Wedding) शेयर किया है।

दोनों सितारों ने जैसे ही शादी का कार्ड इंस्‍टाग्राम और ट्विटर पर साझा किया तो बधाई देने वालों का तांता लग गया। यूजर्स के साथ साथ टीवी के दोस्‍तों ने भी शुभकामनाएं देनी शुरू कर दीं। राहुल वैद्य की बातों से लग रहा है कि फैंस का इंतजार खत्‍म होने वाला है। राहुल वैद्य ने टाइम्‍स नाऊ डिजिटल से बातचीत में अपनी शादी को लेकर कई खुलासे किए थे। राहुल ने बताया था, 'मैं बहुत जल्‍द दिशा संग शादी करने की तैयारी में हूं। जाहिर है कि ये शादी केवल करीबी दोस्‍तों और परिवार की मौजूदगी में होगी।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DP (@dishaparmar)

इससे पहले ईटाइम्स से चैट करते हुए राहुल ने कहा था कि कोरोना महामारी की वजह से उन्‍होंने द‍िशा के साथ अपनी शादी के प्‍लान को कई बाद आगे बढ़ाया था। वह चाहते थे कि शादी में सभी प्रियजन शामिल हों। वहीं एक दूसरे इंटरव्‍यू में राहुल ने खुलासा कि उनकी शादी पारंपरिक रीतिरिवाज से होगी और इस सेरेमनी के दौरान गुरुवाणी शबद कीर्तन होगा। 

जब वायरल हुई थीं 'वेडिंग फोटोज'

कुछ समय पहले राहुल और दिशा परमार की कुछ तस्‍वीरें वायरल हुई थीं जिसमें राहुल दूल्‍हा और दिशा दुल्‍हन के लिबास में नजर आई थीं। राहुल वैद्य और दिशा परमार की इन तस्वीरों को देख फैन्स ने बधाइयां देनी शुरू कर दी थीं। फैंस को लगा था कि दोनों सितारों ने अचानक शादी कर ली लेकिन इन फोटोज की असलियत जल्‍द सामने आ गई थी। दरअसल, दोनों ने मिलकर एक म्‍यूजिक वीडियो शूट किया था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर