Bigg Boss 14 से बाहर हुईं निक्की तंबोली, राखी सावंत ने आते ही दिशा परमार बनकर किया राहुल वैद्य से फ्लर्ट

Bigg Boss 14 Eviction: राखी सावंत ने आते ही सबसे पहले बिग बॉस-14 के घर में मौजूद राहुल वैद्य के साथ फ्लर्ट किया। राखी ने टेलीफोन के जरिए राहुल से दिशा परमार बनकर बात की...

Bigg Boss 14 Nikki tamboli Eviction Rakhi Sawant Arshi khan to vikas gupta kashmira shah rahul mahajan entry in show
बिग बॉस 14। 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस द्वारा दिए गए टास्क को जीतकर एजाज खान और अभिनव शुक्ला फिनाले की ओर एक कदम बढ़ा चुके हैं।
  • आज बिग बॉस-14 वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने कंटेस्टेंट के साथ उनकी अब तक की जर्नी को लेकर बात की।  
  • बिग बॉस-14 में कंटेस्टेंट द्वारा बिताए गए पलों की एक वीडियो क्लिप दिखाई गई। उन्हें एक पल को मिटा देने का भी मौका मिला।

बिग बॉस-14 अपने फिनाले वीक में है। घर में मौजूद कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला, एजाज खान, निक्की तंबोली, राहुल वैद्य, रुबीना दिलाइक और जैसमीन भसीन फाइनलिस्ट बनने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं। हालांकि पहले ही बिग बॉस द्वारा दिए गए टास्क को जीतकर एजाज खान और अभिनव शुक्ला फिनाले की ओर एक कदम बढ़ा चुके हैं। आज बिग बॉस-14 वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने कंटेस्टेंट के साथ उनकी अब तक की जर्नी को लेकर बात की।  

सलमान खान ने बिग बॉस-14 में दूसरे फाइनलिस्ट बनने पर अभिनव शुक्ला को बधाई दी और उनके गेम प्लान की तारीफ की। कैसे अभिनव हमेशा किसी के टारगेट ना बनकर अपना काम निकालते आए। इस अंडरग्राउंड गेम के लिए अभिनव की सलमान ने तारीफ की। 

कंटेस्टेंट ने मिटाई बुरी यादें
बिग बॉस-14 में कंटेस्टेंट द्वारा बिताए गए पलों की एक वीडियो क्लिप दिखाई गई। बारी-बारी से कंटेस्टेंट्स को उनके अच्छे और लड़ाई-झगड़ों वाले पल वीडियो के जरिए दिखाए गए। उन्हें एक पल को हमेशा के लिए मिटा देने का भी मौका मिला। ऐसे में जैसमीन ने अपनी रुबीना दिलाइक के साथ हुई लड़ाई की यादें मिटाईं। वहीं निक्की ने राहुल संग हुई लड़ाई, राहुल ने जैसमीन के साथ टास्क वाली लड़ाई और एजाज खान ने निक्की तंबोली संग हुई फाइट को यादों को हमेशा के लिए नष्ट किया।  


फिनाले वीक में बाहर हुईं निक्की तंबोली

सलमान खान ने फिनाले वीक में एक एविक्शन की घोषणा की। बिग बॉस में जैसा कि इस बार रुबीना दिलाइक, जैसमीन भसीन, राहुल वैद्य और निक्की तंबोली नॉमिनेटेड रहे। ऐसे में जनता से मिले वोट के आधार पर सलमान खान ने उस नाम की घोषणा की, जिन्हें सबसे कम वोट मिले। सलमान खान ने बताया बिग बॉस-14 में आज निक्की तंबोली का सफर खत्म होता। क्योंकि उन्हें जैसमीन, रुबीना और राहुल की तुलना में थोड़े कम वोट मिले हैं। 

निक्की तंबोली के एविक्शन से घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट को झटका लगा। राहुल से लेकर जैसमीन और रुबीना-अभिनव ने निक्की की तारीफ की। सभी ने उनको रियल विनर बताया। साथ ही निक्की से जाते ही एजाज खान काफी इमोनशल हो गए।

विकास गुप्ता की बिग बॉस-14 में एंट्री हो चुकी है। विकास घर में मौजूद सदस्यों के लिए परेशानी पैदा करेंगे। विकास गुप्ता की एंट्री के साथ ही सलमान खान ने उन्हें कुछ टास्क भी दे दिए हैं जिसे उन्हें बुधवार तक पूरे करने हैं। इसे पूरा करते ही विकास को कुछ पॉवर घर में मिल जाएगीं। विकास गुप्ता के बाद अगली गेस्ट एंट्री राखी सावंत की हुई। राखी सावंत ने बिग बॉस के स्टेज पर आते ही खूब सारा धमाल मचाया।   

राखी सावंत ने आते ही सबसे पहले बिग बॉस-14 के घर में मौजूद राहुल वैद्य के साथ फ्लर्ट किया। राखी ने टेलीफोन के जरिए राहुल से दिशा परमार बनकर बात की। दिशा के जवाब का इंतजार कर रहे राहुल को राखी सावंत ने परेशान किया। राहुल को बताया कि दिशा ने उन्हें ना कह दिया है। हालांकि राहुल समझ गए कि फोन के उस साइड दिशा नहीं हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर