Bigg Boss 14: राहुल वैद्य ने किया टीवी अभिनेत्री दिशा परमार को प्रपोज, पूछा- क्या तुम मुझसे शादी करोगी?

Rahul Vaidya proposes Disha Parmar in Bigg Boss 14: टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार के जन्मदिन पर, राहुल वैद्य अपने रिश्ते को कंफर्म करने वाले हैं। राहुल बिग बॉस-14 के जरिए अपने रिश्ते की घोषणा करेंगे...

Rahul Vaidya proposes TV Actress Disha Parmar for marriage in Bigg Boss 14
राहुल वैद्य और दिशा परमार। 

मुख्य बातें

  • राहुल वैद्य अपनी फ्रेंड को नेशनल टीवी पर प्रपोज करेंगे।
  • बिग बॉस-14 में राहुल वैद्य अपने लव रिश्ते को कंफर्म करने वाले हैं।
  • राहुल नेशनल टीवी पर दिशा को प्रपोज करने वाले हैं।

राहुल वैद्य बिग बॉस 14 के सबसे मजबूत दावेदारों में से एक बन गए हैं। शो में राहुल वैद्य अकेले खेल रहे हैं और वो किसी भी ग्रुप का हिस्सा नहीं हैं। बिग बॉस 14 में उनके कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले हैं हालांकि सिंगर राहुल वैद्य ने शांत और गरिमा में रहकर सबका सामना किया। बिग बॉस-14 शो में निक्की तंबोली के साथ राहुल वैद्य को एक करीबी रिश्ता बनाने की कोशिश करते हुए देखा गया था। लेकिन किसी को भी ये नहीं पता था कि राहुल वैद्य अपनी फ्रेंड को नेशनल टीवी पर प्रपोज करेंगे।

टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार के जन्मदिन (11 नवंबर) के मौके पर, राहुल वैद्य अपने रिश्ते को कंफर्म करने वाले हैं। राहुल वैद्य बिग बॉस-14 के जरिए टेलीविजन अभिनेत्री के साथ अपने रिश्ते की घोषणा करेंगे। राहुल टीवी शो प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा में पंखुरी की भूमिका निभाने के लिए जानी जाने वालीं दिशा को प्रपोज करने वाले हैं।

बिग बॉस-14 के आज के एपिसोड में, राहुल वैद्य घोषणा करेंगे कि वो पिछले दो साल से दिशा परमार को जानते हैं। अब दिशा के जन्मदिन पर राहुल वैद्य सबको आश्चर्यचकित करते हुए उन्हें ना सिर्फ बर्थडे विश करेंगे बल्कि पूछेंगे क्या तुम मुझसे शादी करोगी? राहुल वैद्य एक सफेद टी-शर्ट पर ये सब लिखेंगे और दिशा को शादी का प्रपोजल देते हुए उनके जवाब का इंतजार करने की बात कहेंगे।

पहली बार दिशा परमार कहेंगे दिल की बात
प्रोमो में राहुल वैद्य कहते हैं, 'मेरे जीवन में एक लड़की है जिसे मैं पिछले दो सालों से जानता हूं। उनका नाम दिशा परमार है। मैं कभी इतना नर्वस नहीं हुआ, दिशा मुझे लगता है कि तुम दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की हो। क्या तुम मुझसे शादी करोगी?

आपको बता दें, दिशा और राहुल को आखिरी बार एक म्यूजिक वीडियो याद तेरी में साथ देखा गया था। फिलहाल दिशा ने राहुल के वेडिंग प्रपोजल पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। 

प्यार का दर्द है की एक्ट्रेस दिशा परमार के साथ लंबे टाइम से राहुल वैद्य के लिंकअप की खबरें आ रही हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते और फोटोज शेयर करते हुए देखे गए हैं। हालांकि राहुल वैद्य ने बिग बॉस-14 में एंट्री लेने से पहले एक इंटरव्यू में अपनी लव लाइफ के बारे में कहा था कि वो और दिशा सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। दोनों एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर