Kundali Bhagya Cast में एक और नए किरदार का ट्विस्ट, Mansi Srivastava के बाद Giriraj Kabra की एंट्री

Kundali Bhagya cast new actor Giriraj Kabra: कुंडली भाग्य सीरियल में गिरिराज काबरा नाम के नए कलाकार की एंट्री हो रही है जो मानसी श्रीवास्तव के अपोटिज नजर आएगा।

Kundali Bhagya cast Giriraj Kabra after Mansi Srivastava
Kundali Bhagya cast Giriraj Kabra after Mansi Srivastava 

मुख्य बातें

  • करण लूथरा की बेस्ट फ्रेंड बनकर आई थीं मानसी श्रीवास्तव
  • अब गिरिराज काबरा ने एक्ट्रेस के अपोजिट ली एंट्री
  • नए किरदार के ट्विस्ट के साथ और भी दिलचस्प होता जा रहा कुंडली भाग्य टीवी शो

मुंबई: टेलीविजन शो कुंडली भाग्य सबसे लोकप्रिय शो में से एक है। सीरियल की कहानी को लगातार ज्यादा रोचक और आकर्षक बनाने के लिए, निर्माता सुनिश्चित करते हैं कि शो में बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न हों। हाल ही में यह बताया गया था कि अभिनेत्री मानसी श्रीवास्तव शो के कलाकारों में शामिल होंगी। कथित तौर पर, वह कॉलेज से करण लूथरा की दोस्त के रूप में एंट्री करेंगी। अब, रिपोर्ट्स के अनुसार मानसी श्रीवास्तव के अलावा अभिनेता गिरिराज काबरा शो के कलाकारों में एक और नया नाम हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक कुंडली भाग्य में गिरिराज काबरा मानसी श्रीवास्तव की पत्नी की भूमिका निभाते नजर आएंगे। काबरा ने शो में अपनी एंट्री की पुष्टि की। उन्होंने उल्लेख किया कि वह शो में सोनाक्षी (मानसी श्रीवास्तव) के पति रजत की भूमिका निभाएंगे। गिरिराज ने आगे उल्लेख किया कि वह अपने रोल के बारे में विवरण देने के लिए स्वतंत्र नहीं हैं।

Giriraj Kabra entry in Kundali Bhagya tv show

उन्होंने कहा, 'मैं शो में सोनाक्षी (मानसी श्रीवास्तव) के पति रजत की भूमिका निभाऊंगा। मुझे अपने ट्रैक के बारे में ज्यादा कुछ बताने की आजादी नहीं है। इस बिंदु पर मैं केवल इतना कह सकता हूं कि यह एक दिलचस्प किरदार है और सोनाक्षी के साथ मेरी शादी के तुरंत बाद कहानी एक नया मोड़ लेगी।'

जैसे ही अभिनेता शो के बीच में प्रवेश करेंगे, उन्होंने चुनौतियों के बारे में बात करते हुए कहा कि चार साल से टीवी पर प्रसारित होने वाले शो में प्रवेश करना वास्तव में चुनौतीपूर्ण है।

उन्होंने कहा, 'चार साल से टीवी पर प्रसारित हो रहे सीरियल में प्रवेश करना वास्तव में चुनौतीपूर्ण है। सभी अभिनेता और उनके किरदार पहले से स्थापित हैं और उनके पात्रों को दर्शकों ने स्वीकार कर लिया है। लेकिन यह एक फायदा भी है कि ऐसे शो से जुड़ना हमेशा अच्छा होता है, जो दर्शकों द्वारा लोकप्रिय और सराहा जा रहा हो।'

एक्टर ने आगे कहा, 'इसके अलावा, टीम और मेरे सह-कलाकारों ने मेरा स्वागत किया है। वह बहुत मधुर और सहयोगी हैं। मैं शो की शूटिंग के लिए सेट पर बहुत अच्छा समय बिता रहा हूं।'

इस बीच, गिरिराज ने यह भी उल्लेख किया कि वह वेब सीरीज में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। अभिनेता ने खुलासा किया कि उन्हें कुछ प्रोजेक्ट मिले हैं और यहां तक ​​कि उनके लिए शूटिंग भी की है, हालांकि दुर्भाग्य से वह रिलीज़ नहीं हुई थीं। अभिनेता को आखिरी बार शो 'येशु' में देखा गया था, जिसकी शूटिंग अप्रैल में पूरी हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर