Kundali Bhagya सीरियल में नए किरदार का बड़ा ट्विस्ट, Karan Luthra की बेस्टफ्रेंड बनकर आ रही ये एक्ट्रेस

Kundali Bhagya TV Show Update: अभिनेत्री मानसी श्रीवास्तव को आखिरी बार शो 'इश्क में मरजावां 2' में देखा गया था और अब 'कुंडली भाग्य' में दिखाई देंगी। वह धीरज धूपर की कॉलेज बेस्ट फ्रेंड के तौर पर नजर आएंगी।

Kundali Bhagya new actress Mansi Srivastava
कुंडली भाग्य सीरियल में नई एक्ट्रेस की एंट्री  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कुंडली भाग्य टीवी शो में होने जा रही करण लूथरा की बेस्टफ्रेंड की एंट्री
  • एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव का नया किरदार कुंडली भाग्य सीरियल में लाएगा दिलचस्प ट्विस्ट
  • इससे पहले अभिनेत्री इश्क में मरजावां 2 शो में भी कर चुकी हैं काम

Kundali Bhagya Serial spoiler alert in Hindi: 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) सीरियल के दर्शकों को जल्द ही शो में एक नया चेहरा देखने को मिलने वाला है। इस शो में श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर मुख्य रोल में हैं और अब एक नई एंट्री का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार रहिए। 'कुंडली भाग्य' में एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव (Kundali Bhagya New Actress Mansi Srivastava) नजर आएंगी।

एक्ट्रेस शो के कलाकारों में धीरज धूपर के कॉलेज बेस्ट फ्रेंड  (Kundali Bhagya new update in Hindi) के रूप में शामिल होने के लिए तैयार हैं। मानसी शो 'इश्कबाज' में भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा मानसी श्रीवास्तव को आखिरी बार शो 'इश्क में मरजावां 2' में देखा गया था।

Mansi Kundali Bhagya Show

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, मानसी धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) उर्फ ​​करण लूथरा के कॉलेज बेस्ट फ्रेंड के तौर पर एंट्री करेंगी। रिपोर्ट के मुताबिक, उनका किरदार पॉजिटिव यानी सकारात्मक होगा। रिपोर्ट में इस बात का भी उल्लेख किया गया है कि कुंडली भाग्य से जुड़े एक सूत्र ने साझा किया कि निर्माता एक नया चरित्र चाहते थे। सूत्र ने आगे खुलासा किया कि निर्माताओं ने शो के कथानक में एक विशेष मोड़ लाने के लिए मानसी श्रीवास्तव को लिया है। सूत्र के अनुसार, मानसी की एंट्री से शो में चल रहे ड्रामा में आग लग जाएगी।

kundali bhagya Mansi Srivastava

सूत्र ने कहा, 'हम कहानी में एक विशेष मोड़ (Kundali Bhagya Show new Twist Spoiler) लाने के लिए एक नया चरित्र चाहते थे। इसलिए, हमने मानसी को कॉलेज के करण लूथरा (धीरज धूपर) की सबसे अच्छे दोस्त की भूमिका निभाने के लिए चुना है। उनकी एंट्री से चल रहे ड्रामा में और तेजी आएगी।'

इस बीच, रिपोर्ट के अनुसार, जब मानसी से इस बारे में संपर्क किया गया, तो वह कोई भी जानकारी देने के लिए उपलब्ध नहीं हो सकीं। मानसी श्रीवास्तव ने शो 'दो दिल बंधे एक डोरी से' में अपने प्रदर्शन से शोहरत हासिल की थी। वह इशबाज़ और अन्य के अलावा शो दिव्य दृष्टि और विद्या का भी हिस्सा रहीं। विद्या सीरियल पिछले साल COVID-19 महामारी और लॉकडाउन प्रतिबंधों के कारण अचानक समाप्त हो गया था।

बता दें कि इससे पहले प्रीता के करण के बच्चे की मां बनने की खबरें भी सामने आई थीं। 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) टीवी शो की कहानी में अचानक आए बड़े बदलाव में शर्लिन (Ruhi Chaturvedi) इस बार अपने बनाए जाल में खुद ही फंस गईं। इसके अलावा माहिरा (Swati Kapoor) की एक गलती की वजह से शर्लिन अस्पताल भी पहुंच गई थीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर