TV News: सुधांशु पांडे ने बताया कैसे हैं रुपाली गांगुली के साथ रिश्ते, कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस ने रचाई शादी

TV News Wrap 23 June 2021: बुधवार 23 जून के दिन टीवी जगत से कई दिलचस्प व अहम खबरें आई हैं। सुधांशु पांडे ने अनुपमा के सेट पर गुटबाजी की खबरों पर सफाई दी है। जानिए टीवी जगत की आज की पांच बड़ी खबरें...

TV News 23 June 2021
TV News 23 June 2021 

मुख्य बातें

  • अनुपमा विवाद पर सुधांशु पांडे ने सफाई दी है।
  • कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस ईशा आनंद शर्मा ने शादी रचा ली है।
  • सिद्धार्थ शुक्ला के टखने में चोट आ गई है।

मुंबई. अनुपमा के सेट पर गुटबाजी के खबरों पर रुपाली गांगुली के बाद अब सुधांशु पांडे ने ब्रेक लगाया है। दूसरी तरफ बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला  घायल हो गए हैं। कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस ईशा आनंद शर्मा ने शादी रचा ली। जानिए टीवी जगत की आज (23 जून) की बड़ी खबरें। 

अनुपमा के एक्टर सुधांशु पांडे ने सेट पर गुटबाजी पर कहा,  'यह बेहद बेकार की बातें हैं। मुझे समझ नहीं आता कि उनका दिमाग भी इस पर कैसे काम करता है। मुझे किसी  को टैग न करके क्या मिलेगा। रुपाली और मैंने कई वीडियोज साथ में पोस्ट किए, क्योंकि हम दोनों शो में कपल हैं। शो में मैं अब काव्या के साथ शादीशुदा हूं तो उन्हीं के साथ वीडियोज डाल रहा हूं। मैं और रुपाली अच्छे दोस्त हैं। कई बार आप एक दूसरे से नाराज हो जाते हैं लेकिन, अब सब ठीक है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस ने रचाई शादी 
टीवी सीरियल कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस ईशा आनंद शर्मा ने अपनी शादी की घोषणा की। ईशा ने दो फरवरी  2020 को अपने बॉयफ्रेंड वासदेव सिंह जसरोटिया से कोर्ट मैरिज की थी। इसके बाद दोनों ने  2 मई 2021 को रीति-रिवाज से शादी की। ईशा ने कहा,  'हम चाहते थे कि परिवार वालों और दोस्तों की मौजूदगी में हमारी ग्रैंड शादी हो। महामारी के कारण प्लान स्थगित कर दिया था लेकिन, घरवालों के जोर पर हमने शादी करने का फैसला किया।

Isha Anand Sharma ties the knot secretly

केप टाउन में फंसे अनुष्का सेन के पिता
खतरों के खिलाड़ी सीजन  11 की कंटेस्टेंट अनुष्का सेन के पिता केपटाउन में फंस गए हैं। दरअसल अनुष्का सेन को भारत वापस लौटना था, उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। हालांकि, उनके पिता की टेस्ट रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक उनके पिता क्वारंटाइन में हैं। सूत्रों के मुताबिक उनके पिता का कुछ वक्त पहले टेस्ट हुआ और रिपोर्ट निगेटिव आई है। ऐसे में उनका एक-दो दिन में दोबारा टेस्ट होगा।

सिद्धार्थ शुक्ला को आई मोच 
बिग बॉस सीजन 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के टखने में मोच आई गई है। इसके बाद सोशल मीडिया पर Get Well Soon ट्रेंड होने लगा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला जिम में वर्कआउट कर रहे थे, जब उन्हें चोट लगी। इस वजह से उनके पैर में दर्द होने लगा। सिद्धार्थ को चलने में भी बेहद तकलीफ हो रही थी। डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर फैंस का शुक्रिया अदा किया। 

Image

नट्टू काका को हुआ कैंसर
तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नट्टू काका यानी घनश्याम नायक कैंसर से पीड़ित हैं। घनश्याम नायक ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि उनकी कीमोथेरेपी चल रही है।

तारक मेहता के एक्टर कहते  हैं, 'डॉक्टर ने मुझसे कहा है  कि मैं काम पर वापस लौट सकता हूं। कोई समस्या नहीं है। मैं सिर्फ सकारात्मक चीजों के बारे में बात करना चाहता हूं। मैं बिल्कुल ठीक हूं।' 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर