Kumkum Bhagya: रिया की मदद से पुलिस से बचा सिद्धार्थ, कुमकम भाग्य सीरियल में आया बड़ा मोड़

Kumkum Bhagya TV Show Update: टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य में रिया ने सिद्धार्थ को पुलिस से ड्रग्स केस में बचा तो लिया लेकिन अब क्या होने वाला है इस बात पर लोगों की नजरें टिक गई हैं।

Kumkum Bhagya Rhea saves Siddharth
Kumkum Bhagya Rhea saves Siddharth 

मुख्य बातें

  • कुमकुम भाग्य सीरियल में देखने को मिल रहे बड़े उतार चढ़ाव
  • रिया की मदद से ड्रग्स केस में पुलिस से बचा सिद्धार्थ
  • एक दूसरे के बारे में अभिषेक और प्रज्ञा के रुख से और दिलचस्प हुई कहानी

कुमकुम भाग्य के लेटेस्ट एपिसोड में तनु और आलिया प्रज्ञा के बदले हुए व्यवहार पर चर्चा करते हैं। साथ ही इस बात को लेकर आश्वस्त महसूस करते हैं कि प्रज्ञा दुर्घटना की सच्चाई अभिषेक को नहीं बताएगी क्योंकि वह उससे बात नहीं करना चाहती है। इस बीच, रणबीर प्राची को सांत्वना देने की कोशिश करता है जब वह कहती है कि उसने सिद्धार्थ के वीडियो कॉल पर रिया की आवाज सुनी। इसके बाद रणबीर और प्राची साथ में कुछ मजेदार समय बिताते हैं।

प्रज्ञा और अभिषेक एक दूसरे के बारे में सोचते हैं लेकिन उनके मन में एक दूसरे के लिए विपरीत विचार हैं। प्रज्ञा बदला लेने और अभिषेक के खिलाफ मजबूती से लड़ने की सोचती है; जबकि अभिषेक प्रज्ञा को वापस जीतने और उसके साथ नई और प्यारी यादें बनाने के बारे में सोचता है।

सिद्धार्थ ने रणबीर को फोन किया और बताया कि वह मुश्किल में है। हालांकि उनकी बातचीत अधूरी रह जाती है क्योंकि कोई उनका फोन छीन लेता है। कई कोशिशों के बाद जब सिद्धार्थ ने फोन का जवाब नहीं दिया, रणबीर ने पल्लवी के पास जाने और उससे मदद मांगने का फैसला किया।

इस बीच, बैंगलोर पुलिस के छापे में सिद्धार्थ क्लब में था। कोई स्पष्ट रूप से सिद्धार्थ की जेब में ड्रग्स का एक पैकेट डालता है जिससे वह बड़ी मुसीबत में पड़ जाता है।

इस दौरान हालांकि रिया उसके बचाव में आती है और खुद को सिद्धार्थ की पत्नी बताती है और उसका बचाव करती है। रिया का कहना है कि सिद्धार्थ एक बहुत ही मासूम व्यक्ति है और एक जिम्मेदार नागरिक है, इसलिए वह कभी भी किसी अपराध में शामिल नहीं होगा।

रिया पुलिस को यह भी बताती है कि उसने किसी को अपनी जेब में ड्रग्स का पैकेट डालते हुए देखा था। पुलिस आश्वस्त हो जाती है क्योंकि वे उन्हें एक विवाहित जोड़े के रूप में उन्हें गलत समझते हैं और उन्हें जाने देते हैं।

जब रणबीर पल्लवी के घर पहुंचता है, तो वह रणबीर की मदद करने के बजाय उसे प्राची के साथ रहने के लिए ताना देती है। अब आगे कुमकुम भाग्य सीरियल की कहानी क्या मोड़ लेगी इस बात को जानने के लिए सभी दर्शकों की निगाहें सीरियल के नए एपिसोड और अपडेट पर टिकी हुई हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर