Rahul Vaidya Disha Wedding: जूता छिपाई में राहुल वैद्य को दोस्तों ने दिया धोखा, कहा- 'मुझे लगा बड़ा फटका'

Rahul Vaidya Disha Parmar Wedding Video: राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में राहुल वैद्य अपनी जूता छिपाई रस्म के बारे में बता रहे हैं।

Rahul Vaidya, Disha Parmar
Rahul Vaidya, Disha Parmar 

मुख्य बातें

  • राहुल वैद्य और दिशा परमार शादी के बंधन में बंध गए हैं।
  • राहुल वैद्य-दिशा परमार की शादी के वीडियोज वायरल हो रहे हैं।
  • राहुल वैद्य अपनी जूती छिपाई को लेकर मजेदार बातें बता रहे हैं।

मुंबई. दिशा परमार और बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंध गए हैं। राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। एक वीडियो में जूता छिपाई रस्म को लेकर बड़ा खुलासा किया। 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में राहुल वैद्य मीडिया से बातचीत में कह रहे हैं, 'मेरे दोस्त ने मेरे साथ धोखाधड़ी की है। अली गोनी ने मेरी जूतियां संभाली थी। वो सचमुच में सुरक्षित थी। इस दौरान मेरे एक दोस्त ने अली गोनी से जूतियां मांग ली और अली ने दे भी दी। बाद में उस दोस्त ने मेरी जूतियां मेरी सालियों को जाकर दे दी थी। मुझे बड़ा फटका लगा और अपने जूतियां वापस पाने के लिए मैंने मोटी रकम दी थी।'   

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Telly Talk (@tellytalkindia)

जब पूछने लगे- मेरी दुल्हन कहां है? 
दिशा परमार ने अपने इस खास दिन के लिए लाल कलर का लहंगा पहना हुआ था। एक दूसरे वीडियो में राहुल वैद्य अपने दोस्तों के साथ दिशा के पास पहुंचते हैं और बिल्डिंग के बाहर खड़े होकर चिल्लाते हैं मेरी दुल्हन कहां है। इसके जवाब में दिशा परमार बाहर आती हैं और पहली बार राहुल वैद्य उन्हें देखते हैं। वहीं, एक वीडियो में राहुल वैद्य घुटने के बल बैठकर अपनी दुल्हन को रिंग पहना रहे हैं। 

शादी में शामिल हुए थे ये गेस्ट 
राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी और रिसेप्शन में टीवी जगत के कई सेलेब्स शामिल हुए थे। रिसेप्शन में दिशा परमार और राहुल वैद्य ने सबके साथ मिलकर पांच मंजिला केक काटा था। 

राहुल और दिशा ने बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट रहे अली गोनी और जैसमीन भसीन शामिल हुए। इसके अलावा  खतरों के खिलाड़ी 11 की कंटेस्टेंट अनुष्का सेन, अर्जुन बिजलानी और सनी मकबूल भी राहुल और दिशा के रिसेप्शन का हिस्सा बने। 


 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर