कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 जल्‍द होगा ऑफ एयर, शाहीर शेख और एरिका फर्नांडीस ने कास्‍ट संग मनाया फेअरवेल, शेयर की तस्‍वीरें

Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi 3 cast Bid Farewell to fans: कम टीआरपी के चलते टीवी सीरियल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 जल्‍द ही बंद हो जाएगा। एरिका और शाहीर ने टीम के साथ अंतिम विदाई दी। उन्‍होंने इस दौरान कई तस्‍वीरें भी क्लिक की।

 Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi 3
Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi 3 cast  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • शाहीर और एरिका ने आखिरी शूटिंग की पूरी
  • रील फैमिली के साथ खिंचवाई तस्‍वीरें
  • कैजुअल वियर्स में सेट पर की मस्‍ती

Wrapped up shoot of Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi 3: टीवी सीरियल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 जल्‍द ही ऑफ एयर होने वाला है। 12 जुलाई से शुरू हुआ यह शो इस बार कम टीआरपी के कारण मुश्किल से कुछ महीने ही चल सका। ऐसे में सीरियल में मेन लीड रोल प्‍ले कर रहे कलाकार शाहीर शेख और एरिका फर्नांडीस ने दूसरे कलाकारों के साथ आखिरी शूटिंग पूरी कर ली है। शो के कलाकारों ने फैंस को अंतिम विदाई देते हुए कलाकारों ने तस्वीरें क्लिक कीं और एक-दूसरे के साथ मस्ती की। उन्‍होंने इसकी तस्‍वीरें और वीडियो अपने सोशल हैंडल पर भी पोस्‍ट की है। 

farewell

तस्‍वीरों में शो की पूरी कास्ट मुस्कुराते हुए नजर आ रही है। उन्होंने इस दौरान एक मजेदार बूमरैंग भी शूट किया। एरिका, शाहीर कैजुअल कपड़ों में सेट पर चिल करते हुए नजर आए। एरिका को वंडर वुमन शर्ट में और चेष्टा भगत को शॉर्ट ब्लैक ड्रेस में देखा गया। 

erica

शहीर और एरिका दोनों ही अपने ऑन-स्क्रीन किड्स के दीवाने हैं। तभी शाहीर ने अपनी ऑन-स्क्रीन बेटी सोहा के साथ वीडियो बनाया। इसके अलावा एरिका और शाहीर ने अपने रील परिवार वैभव सिंह (विकी), प्रेरणा पंवार (एलेना) और अलका मोघा (राधा) के साथ आखिरी बार पोज देते हुए तस्‍वीरें खिंचवाई। इसमें वे एथनिक वियर्स में नजर आ रहे हैं। 

एरिका सेट पर बच्चों के साथ अक्‍सर मस्‍ती करती थीं। जब वह अपने कैरेक्‍टर से खुश नहीं थी, हालांकि उन्‍हें अपने ऑन-स्क्रीन बच्‍चों के साथ रील और रियल दोनों में समय बिताना पसंद था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर