TV news: बंद हो रहा है Kuch Rang Pyaar Ke Aise Bhi 3, एक महीने पहले हुआ था ऑन एयर, ये सीरियल करेगा रिप्‍लेस

kuch rang pyaar ke aise bhi 3 to be replaced by bade achhe lagte hain: टीवी जगत से हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। सोनी टीवी पर एक महीने पहले शुरू हुआ शो कुछ रंग प्‍यार के ऐसे भी 3 बंद होने जा रहा है!

Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi 3
Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi 3 

मुख्य बातें

  • शो कुछ रंग प्‍यार के ऐसे भी 3 बंद होने जा रहा है!
  • सोनी टीवी पर एक महीने पहले ही शुरू हुआ था शो।
  • बड़े अच्छे लगते हैं 2 इस सीरियल को करेगा रिप्‍लेस!

kuch rang pyaar ke aise bhi 3 to be replaced by bade achhe lagte hain: टीवी जगत से हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। सोनी टीवी का शो कुछ रंग प्‍यार के ऐसे भी 3 बंद होने जा रहा है! एक्‍टर शाहीर शेख और एरिका फर्नांडिस स्‍टारर यह सीरियल एक महीने पहले ही शुरू हुआ था और अब इसे ऑफ एयर करने का फैसला किया गया है। हालांकि दर्शक इस बात से चिंतित हैं कि ऐसी क्‍या वजह है कि एक महीने में ही इस शो को बंद करने की नौबत आ गई। 

कम टीआरपी बनी वजह 
शो बंद होने के कारण का खुलासा भी हो गया है। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट कहती है कि जब से सीरियल शुरू हुआ है तब से इसकी टीआरपी कुछ खास अच्‍छी नहीं रही। चैनल और मेकर्स इस सीरियल की टीआरपी से खुश नजर नहीं आ रहे हैं। इसी वजह से मेकर्स शो को खत्‍म करने की योजना बना रहे हैं। 

ये शो कर सकता है रिप्‍लेस 
खबरों में ये बात भी सामने आई है कि एक्‍टर नकुल मेहता और अदाकारा दिशा परमार का नया शो बड़े अच्छे लगते हैं 2 इस सीरियल को र‍िप्‍लेस करने जा रहा है।  बड़े अच्छे लगते हैं 2 के प्रोमो रिलीज किए जा चुके हैं। पूरी संभावना है कि ये सीर‍ियल कुछ रंग प्‍यार के की जगह लेगा। बड़े अच्छे लगते हैं का ये दूसरा सीजन है। पहले सीजन में राम कपूर और साक्षी तंवर लीड रोल में थे। शो को काफी पसंद किया गया था। 

टीआरपी पर स्‍टार प्‍लस का कब्‍जा
वहीं टीआरपी लिस्‍ट की बात करें तो उस पर स्‍टार प्‍लस के कुछ शोज का कब्‍जा है। नंबर वन पर ना जाने कितने सप्‍ताह से अनुपमा की बादशाहत कायम है, वहीं दूसरे नंबर पर गुम है किसी के प्‍यार में और तीसरे नंबर पर इमली बना हुआ है। इन सीरियल को टक्‍कर देना फ‍िलहाल किसी सीरियल के बस में नहीं है। स्‍टार प्‍लस के दूसरे सीरियल भी इन तीनों शोज को टक्‍कर नहीं दे पा रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर