Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi 3 को अलविदा कहेंगी Erica Fernandes, इस वजह से बनाया शो छोड़ने का मन?

मी‍डिया रिपोर्ट की मानें तो टीवी की जानी मानी अदाकारा एरिका फर्नांडीस सीरियल 'कुछ रंग प्‍यार के ऐसे भी 3' को छोड़ने का मना बना रही हैं। उनके इस फैसले के पीछे की वजह भी सामने आई है।

Erica Fernandes planning to quit Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi 3 know reason
Erica Fernandes in Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi 3 

मुख्य बातें

  • एरिका फर्नांडीस सीरियल 'कुछ रंग प्‍यार के ऐसे भी 3' को छोड़ने का मना बना रही हैं।
  • दो महीने पहले ही सोनी टीवी पर शुरू हुआ है सीरियल कुछ रंग प्‍यार के ऐसे भी 3।
  • इस सीरियल में टीवी की जानी मानी अदाकारा एरिका फर्नांडीस और शाहीर शेख लीड रोल में हैं।

Erica Fernandes planning to quit Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi 3: सोनी टीवी का सीरियल कुछ रंग प्‍यार के ऐसे भी 3 दर्शकों के दिलों में धीरे-धीरे अपनी जगह बना रहा है। कुछ समय पहले ही शुरू हुए इस सीरियल में टीवी की जानी मानी अदाकारा एरिका फर्नांडीस और शाहीर शेख लीड रोल में हैं। दोनों की ऑनस्‍क्रीन केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब सराहा है। हालांकि इस बीच जो खबर आ रही है वो दर्शकों के लिए काफी निराशाजनक है। 

स्पॉटबॉयई की रिपोर्ट के मुताबिक, एरिका फर्नांडीस सीरियल 'कुछ रंग प्‍यार के ऐसे भी 3' को छोड़ने का मना बना रही हैं। वो जल्‍द ही इस शो को अलविदा कह सकती हैं। हालांकि अभी तक एरिका फर्नांडीस की ओर से अभी कोई ऑफ‍िशियल बयान जारी नहीं किया गया है, लेकिन रिपोर्ट का दावा है कि एरिका अपने किरदार से बहुत खुश नहीं हैं। 

बता दें कि 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3' से पहले एरिका फर्नांडीस स्‍टार प्‍लस के सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' (Kasautii Zindagii Kay 2) में नजर आई थीं। इस सीरियल में उन्होंने प्रेरणा का किरदार निभाया था और उनके अपोजिट नजर आए थे पार्थ समथान। एरिका फर्नांडीस साउथ इंडस्ट्री की कई सुपरहिट फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

शो बंद होने की आई थी खबर 

इससे पहले खबर आई थी कि सोनी टीवी का सीरियल कुछ रंग प्‍यार के ऐसे भी 3 बंद होने वाला है। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट कहती है कि जब से सीरियल शुरू हुआ है तब से इसकी टीआरपी कुछ खास अच्‍छी नहीं रही। चैनल और मेकर्स इस सीरियल की टीआरपी से खुश नजर नहीं आ रहे हैं। इसी वजह से मेकर्स शो को खत्‍म करने की योजना बना रहे हैं। कहा गया था कि एक्‍टर नकुल मेहता और अदाकारा दिशा परमार का नया शो बड़े अच्छे लगते हैं 2 इस सीरियल को र‍िप्‍लेस करने जा रहा है। हालांकि ऐसा नहीं हुआ। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर