The Kapil Sharma Show में Udit Narayan का खुलासा, बहू आने के बाद भी नहीं गई घर में तौलिया पहनने की आदत

इस रविवार के द कपिल शर्मा शो एपिसोड में उदित नारायण, अनुराधा पौंडवाल और कुमार सानू नजर आने वाले हैं, जिसके प्रोमो वीडियो वायरल हो रहे हैं।

Udit Narayan in The Kapil Sharma Show
द कपिल शर्मा शो में उदित नारायण  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • द कपिल शर्मा शो में उदित नारायण, कुमार सानू और अनुराधा पौंडवाल
  • कुछ समय पहले हुई थी बेटे आदित्य नारायण की श्वेता अग्रवाल से शादी
  • घर में बहू आने के बाद की जिंदगी को लेकर कपिल शर्मा ने पूछा मजेदार सवाल

मुंबई: द कपिल शर्मा शो के बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं और दर्शक हमेशा प्रसिद्ध कलाकारों व मशहूर हस्तियों को लोकप्रिय टेलीविजन शो के सेट पर देखने के लिए उत्सुक रहते हैं। रविवार के एपिसोड में दिग्गज गायिका अनुराधा पौडवाल, कुमार शानू के साथ उदित नारायण कॉमेडी शो में दिखाई देंगे। जहां उनका लुक अपने आप में फैंस के लिए एक ट्रीट है, तीनों कपिल के साथ मस्ती करते हुए भी नजर आएंगे।

चैनल द्वारा हाल ही में साझा किए गए एक प्रोमो में, होस्ट कपिल शर्मा को उदित नारायण से पूछते हुए देखा गया था कि क्या उनके बेटे आदित्य नारायण की शादी और घर में बहू श्वेता अग्रवाल के आ जाने के बाद घर पर उनकी तौलिया पहनकर रहने की आदत बदल गई है। गायक इससे सहमत नजर नहीं आए।

कपिल शर्मा ने शो पर इस बारे में जवाब देते हुए उदित नारायण ने कहा, 'मैं एक किसान का बेटा हूं, यह आदत जल्दी नहीं जाएगी।' विशेष रूप से, पिछले साल प्रसारित एक एपिसोड में, आदित्य नारायण ने यह स्पष्ट रूप से स्वीकार किया था कि उनके पिता घर में एक तौलिया में घूमते हैं।

उदित नारायण की बात पर प्रतिक्रिया देते हुए कुमार शानू ने फौरन चुटकी लेते हुए कहा, 'किसान का बेटा होने के नाते उसने खेत नहीं देखे लेकिन तौलिया जरूर देखा है।'

प्रोमो के कैप्शन में लिखा है, 'किसान का बेटा हूं ये कहकर, @uditnarayanmusic जी ने घर में तौलिया पहनने का अच्छा बहाना निकाला है! देखिए द कपिल शर्मा शो, इस शनि-रवि रात 9:30 बजे सोनी पर बजे।'

नीचे देखिए द कपिल शर्मा शो में उदित नारायण, कुमार सानू और अनुराधा पौंडवाल का प्रोमो देखें:


खैर, प्रोमो को देखने के बाद फैंस को यकीन है कि द कपिल शर्मा शो का यह एपिसोड भी बेहद धमाकेदार होने वाला है।

इससे पहले टीकेएसएस के शनिवार के एपिसोड में भूत पुलिस के कलाकार - सैफ अली खान, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडीज शामिल हुए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर