40 की उम्र में मां बनेंगी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट, बोलीं- झटके की तरह थी मेरी प्रेग्नेंसी की खबर

एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट और उनके पति सुय्यश राय जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। इसे लेकर उनका कहना है कि शुरुआत में यह खबर उनके लिए एक झटके की तरह थी।

Kishwer Merchant with Husband Suyyash Rai
Kishwer Merchant with Husband Suyyash Rai  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • इस साल अगस्त में मां बनने वाली हैं एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट।
  • 40 साल की किश्वर ने बताया, झटके की तरह थी प्रेग्नेंसी की खबर।
  • किश्वर ने साल 2016 में की थी सुय्यश राय से शादी।

टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट और उनके पति सुय्यश राय ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह जानकारी दी कि दोनों इस साल अगस्त में पहली बार पेरेंट्स बनने जा रहे हैं। दोनों ने जैसे ही यह जानकारी यह शेयर की सेलेब्स व उनके फैंस ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया। 

झटके की तरह थी प्रेग्नेंसी

किश्वर की प्रेग्नेंसी की जानकारी सामने आने के बाद पिंकविला ने इस कपल से बात की। किश्वर ने बताया कि जब उन्हें अपनी प्रेग्नेंसी का पता चला तो वो और सुय्यश दोनों हैरान थे। किश्वर ने बताया, 'हमें 17 जनवरी को मेरी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला और उस समय तक मैं दो महीने प्रेग्नेंट थी, लेकिन मुझे इस बारे में पता ही नहीं चला। जब मुझे थकान रहने लगी तब यह अहसास हुआ कि इसके पीछे की वजह प्रेग्नेंसी हो सकती है। मैंने सुय्यश को प्रेग्नेंसी टेस्टिंग किट लाने के लिए कहा और तब हमें पता चला कि मैं प्रेग्नेंट हूं। यह हैरान करने वाला था क्योंकि हम इसकी उम्मीद नहीं कर रहे थे। हमने यह प्लान नहीं किया था। शुरुआत में यह बड़े झटके की तरह था लेकिन बाद में यह सुखद सरप्राइज बन गया।'

सु्य्यश ने कही ये बात

पिता बनने को लेकर सुय्यश ने कहा कि शुरुआत में जब हमें हमारे बच्चे के बारे में पता चला तो यह झटके की तरह था लेकिन अब हमारा मानना है कि यह भगवान का तोहफा है। यह उनका आशीर्वाद है। हम अपनी जिंदगी के इस नए चैप्टर को एन्जॉय करना चाहते हैं।

40 साल की उम्र में प्रेग्नेंट होने पर किश्वर ने कहा कि समाज की जगह अपने मुताबिक फैमिली प्लान करना पूरी तरह सही है। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने 40 की उम्र में नैचुरल तरीके के कंसीव किया है। उन्होंने कहा, 'मैं महिलाओं को कहना चाहती हूं कि आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है। मेरी तरह आप भी 35, 36 साल की उम्र में शादी कर और मां बन सकती हैं।'

सुय्यश से 8 साल बड़ी हैं किश्वर

किश्वर और सुय्यश ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 16 दिसंबर 2016 में शादी की थी। किश्वर उम्र में सुय्यश से करीब 8 साल बड़ी हैं। जहां किश्वर का जन्म 3 फरवरी 1981 को हुआ था तो वहीं सुय्यश का जन्म साल 1989 में हुआ।

बिग बॉस में आए थे नजर

साल 2015 में दोनों रिएलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आए थे जहां उन्हें काफी पसंद किया गया था। इस सीजन के विनर रहे थे प्रिंस नरूला।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर