2 मार्च पांच बॉलीवुड न्यूज: अजय देवगन की कार रोकने वाला शख्स गिरफ्तार, प्रेग्नेंट हैं एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट

2 March Top Bollywood News in Hindi: हिंदी फिल्म जगत के सेलेब्स और फिल्मों से जुड़ी आज 2 मार्च, मंगलवार को कई खबरें सामने आई हैं। एक नजर मनोरंजन जगत की 5 चर्चित खबरों पर।

Bollywood News
Bollywood News 
मुख्य बातें
  • अजय देवगन की कार को किसान आंदोलन समर्थक ने बीच सड़क पर रोका।
  • तांडव वेब सीरीज के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम ने माफी मांगी हैं।
  • बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट किश्वर और सुयश राय जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं।

मुंबई. बी टाउन और टीवी जगत में आज कई खबरों ने सुर्खियां बंटोरी हैं। अजय देवगन की कार को किसान आंदोलन समर्थक ने बीच सड़क पर रोका। वहीं, तांडव वेब सीरीज को लेकर अमेजन प्राइम ने माफी मांगी है। टीवी जगत की पॉपुलर कपल सुयश और किश्वर राय पेरेंट्स बनने वाले हैं। 

अजय देवगन अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए गोरेगांव की फिल्म सिटी जा रहे थे। एक शख्स ने एक्टर की गाड़ी को रोक दिया। शख्स ने उनसे किसान आंदोलन के बारे में बात करने को कहा। 

अजय देवगन की गाड़ी को 15 मिनट तक रोका गया। दिंडोशी पुलिस ने इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। शख्स का नाम राजदीप सिंह है। उसका कहना है कि अजय ने आंदोलन के सपोर्ट में कोई ट्वीट नहीं किया। 

अमेजन प्राइम ने मांगी माफी
तांडव वेब सीरीज के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम ने माफी मांगी हैं। माफीनामे में अमेजन प्राइम ने कहा कि 'दर्शकों को हाल ही में लॉन्च की गई काल्पनिक सीरीज तांडव के कुछ सीन आपत्तिजनक लगे। अमेजन प्राइम वीड‍ियो को इसका अत्यंत खेद है।'

अपने बयान में अमेजन प्राइम ने कहा, 'किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना हमारा मकसद नहीं था। आपत्तिजनक दृश्यों को या तो हटा दिया गया या फिर एडिट कर दिया गया है। हम भारतीय कानूनों का पालन करते हुए, और हमारे दर्शकों की संस्कृति और आस्थाओं का सम्मान करते हैं।'

प्रेग्नेंट हैं किश्वर राय
टीवी के पॉपुलर कपल और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट किश्वर और सुयश राय जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। सुयश ने सोशल मीडिया पर वाइफ की प्रेग्नेंसी की घोषणा की है।  

फोटो में किश्वर और सुयश बीच में खड़े हैं। किश्वर अपना बेबी बंप दिखा रही हैं। वहीं, सुयश घुटनों के बल बैठे हैं। रेत पर लिखा है अगस्त 2021। फोटो के साथ सुयश ने लिखा- 'मैं तेरे बच्चे का बाप बनने वाला हूं।'

रिलीज हुआ हीरोपंती 2 का पोस्टर    
टाइगर श्रॉफ ने अपने फैंस को बर्थडे का खास तोहफा दिया है।  टाइगर श्रॉफ की अगली फिल्म हीरोपंती के दूसरे पार्ट का पोस्टर रिलीज हो गया है।  फिल्म तीन दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म में टाइगर के अपोजिट तारा सुतारिया हैं। वहीं, इसे अहमद खान डायरेक्ट कर रहे हैं।

टाइगर ने फिल्म के फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए लिखा, 'मेरा पहला प्यार वापस आ गया है - एक्शन, थ्रिलर, जैसे पहले कभी नहीं हुआ था! चलो इसे एक साथ सिनेमाघरों में 3 दिसंबर की तारीख को देखते हैं।' 

इस दिन रिलीज होगी साइना नेहवाल की बायोपिक
बैडमिंटन चैंपियन साइना नेहवाल की बायोपिक होली से पहले 26 मार्च को पर्दे पर आने वाली है। फिल्म में परिणीति चोपड़ा साइना नेहवाल का किरदार निभा रही हैं। 

मानव कौल साइना के कोच पुलैला गोपीचंद के रोल में दिखेंगे। फ‍िल्‍म का न‍िर्देशन अमोल गुप्‍ते ने किया है जबकि भूषण कुमार ने इसे प्रोड्यूस किया है। फ‍िल्‍म का न‍िर्देशन अमोल गुप्‍ते ने किया है जबकि भूषण कुमार ने इसे प्रोड्यूस किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर