शाका लाका बूम बूम के संजू की हुई बालिका वधू-2 में एंट्री, शिवांगी जोशी-रणदीप राय संग निभाएंगे लीड रोल!

Kinshuk Vaidya join Shivangi joshi in Balika Vadhu 2!:अब जल्द ही बालिका वधू 2 बड़ी आनंद, जिगर और आनंद की कहानी दिखाई जाएगी। एक्ट्रेस शिवांगी जोशी के साथ अब 2 और एक्टर शो में एंट्री ले रहे हैं।

Kinshuk Vaidya join Balika Vadhu 2 cast shaka laka boom boom Actor join Shivangi Joshi and Randeep Rai Serial?
किंशुक वैद्य और शिवांगी जोशी। 
मुख्य बातें
  • बालिक वधू-2 मेकर्स सीरियल में जेनरेशन लीप लाने का प्लान बन चुके हैं।
  • अब जल्द ही बालिका वधू 2 बड़ी आनंद, जिगर और आनंद की कहानी दिखाई जाएगी।
  • शिवांगी जोशी की अब बालिका वधू 2 में बड़ी आनंदी के रोल में एंट्री होगी।

बालिका वधू 2 की नई स्टारकास्ट से जुड़े कई अपडेट लगातार सामने आ रहे हैं। मेकर्स सीरियल में जेनरेशन लीप लाने का प्लान बन चुके हैं और इसी को ध्यान में रखते हुए नई स्टारकास्ट की खोज शुरू हो चुकी है। बालिका वधू 2 की कहानी आनंदी, जिगर और आनंद की तिकड़ी के इर्द-गिर्द घूम रही है और ये रोल श्रेया पटेल, वंश सयानी, कृष चौहान द्वारा निभाए जा रहे हैं। 

अब जल्द ही बालिका वधू 2 बड़ी आनंद, जिगर और आनंद की कहानी दिखाई जाएगी। ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस शिवांगी जोशी की अब बालिका वधू 2 में एंट्री हो रही है। शिवांगी सीरियल में बड़ी आनंदी की भूमिका निभाएंगी। साथ ही टीवी अभिनेता रणदीप राय को जिगर की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। अब एब बड़ा दिलचस्प अपडेट सामने आया है। ऐसा लगता है कि निर्माताओं ने बड़े आनंद की भूमिका निभाने के लिए भी एक अभिनेता को चुन लिया है ये कोई और नहीं बल्कि किंशुक वैद्य हैं।

जी हां, शाका लाका बूम बूम के संजू यानि अभिनेता किंशुक वैद्य की भी अब बालिका वधू-2 में एंट्री होने जा रही है। किंशुक वैद्य को सीरियल में लीड रोल निभाने के लिए फाइनल किया गया है। शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया, 'शिवंगी और रणदीप के बाद, आनंद के किरदार के लिए किंशुक को सिलेक्ट करने की प्रक्रिया में हैं, जो आनंदी का सबसे अच्छा दोस्त है। अभिनेता को जल्द ही फाइनल किए जाने की उम्मीद है। सात ही लीप या तो नवंबर के अंत तक या अगले महीने की शुरुआत में शुरू किया जाना है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kinshukvaidya54)

संजू जिसकी मैजिक पेंसिल के 90 के दशक में हम सभी दीवाने थे। हमारी तरह संजू भी अब बड़े हो चुके हैं। पांच साल की उम्र से ही किंशुक वैद्य ने मराठी फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। किंशुक की पहली हिंदी फिल्म अजय देवगन और काजोल स्टारर 'राजू चाचा' थी। इस फिल्म में वह राहुल के किरदार में नजर आए थे। इसी दौरान उन्हें बी आर चोपड़ा की विष्णु पुराण में प्रह्लाद बनने का मौका मिला। इस धारावाहिक से भी उन्हें खूब लोकप्रियता हासिल हुई थी।

किंशुक अब तक शाका लाका बूम बूम, ये है आशिकी, एक रिश्ता साझेदारी का, वो अपना सा, कर्ण संगिनी और इश्क सुभान अल्लाह जैसे शो में काम कर चुके हैं। उन्हें आखिरी बार राधाकृष्ण सीरियल में देखा गया था। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर