Balika Vadhu 2: ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम ये एक्‍ट्रेस निभा सकती है आनंदी की भूमिका, करने जा रही शो में एंट्री!

Balika Vadhu 2; टीवी के सबसे पॉपुलर सीरियलों में से एक रहे बालिका वधू अब अपने सीजन 2 से दर्शकों का दिल जीतने की तैयारी कर रहा है। तभी मेकर्स ने इसमें व्‍यस्‍क आनंदी के रोल के लिए टीवी की इस मशहूर एक्‍ट्रेस को अप्रोच किया है।

Shivangi Joshi,  Balika Vadhu 2
Shivangi Joshi  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बालिका वधू के दूसरे सीजन 2 के लिए मेकर्स अच्‍छी अदाकारा को करना चाहते हैं कास्‍ट
  • ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है फेम शिवांगी जोशी को मेकर्स ने किया है अप्रोच
  • शिवांगी व्‍यस्‍क आनंदी का किरदार निभा सकती हैं

Shivangi Joshi can get entry in Balika Vadhu 2: टीवी के सबसे पॉपुलर शो में से एक रहे बालिका वधू अब दूसरे सीजन के साथ दर्शकों को एंटरटेन कर साल है। इसका दूसरा सीजन इस साल अगस्त में लॉन्च किया था। अब जल्‍द ही शो में एक लीप आने वाला है, जिसमें अब व्‍यस्‍क आनंदी के इर्द गिर्द कहानी घूमेगी। दिलचस्‍प बात यह है कि बड़ी आनंदी के रोल के लिए  ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम अदाकारा शिवांगी जोशी को अप्रोच किया गया है। जल्‍द ही शो में उनकी एंट्री होने वाली है। 

ईटाइम्‍स की रिपोर्ट के मुताबिक निर्माताओं ने ये रिश्ता क्या कहलाता है की शिवांगी जोशी को वयस्क आनंदी की भूमिका निभाने के लिए चुना है। बड़ी आनंदी की भूमिका निभाने के लिए कई नामों पर विचार करने के बाद, निर्माताओं ने शिवांगी को चुनाहै। चूंकि बालिका वधू एक पॉपुलर शो रहा है ऐसे में इसके दूसरे सीजन के लिए मेकर्स उम्‍दा कलाकारों को जगह देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।  मेकर्स का कहना है कि शिवांगी एक अच्छी अदाकारा हैं और वह इस रोल के लिए बिल्कुल फिट बैठती हैं। रही बात लीप कि तो यह शो में नवंबर के अंत या अगले महीने की शुरुआत तक शुरू होने वाला है।

अभी बालिका वधू 2 में बाल कलाकार श्रेया पटेल और वंश सयानी मुख्‍य भूमिका में नजर आ रहे हैं। शो से जुड़ने को लेकर शिवांगी ने अभी कोई टिप्पणी नहीं की है। वैसे शिवांगी को अभी तक परवरिश - कुछ खट्टी कुछ मीठी, खेलती है जिंदगी आंख मिचोली, बेइंतेहा सहित कई शो में देखा गया। उन्‍हें सबसे ज्‍यादा कामयाबी टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से मिली। साल 2016 में उन्‍होंने इस शो में अक्षरा (हिना खान) और नैतिक (करण मेहरा) की बेटी, नायरा के रूप में एंट्री ली थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर