Khatron Ke Khiladi 11: सबसे ज्‍यादा फीस लेने वाले कंटेस्‍टेंट होंगे राहुल वैद्य, खतरनाक स्टंट से करेंगे हैरान

Khatron Ke Khiladi 11 contestant Rahul Vaidya Fees: इस बार सिंगर राहुल वैद्य 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 11 के सबसे मंहगे कंटेस्टेंट होने वाले हैं।

Rahul Vaidya
Rahul Vaidya 

Khatron Ke Khiladi 11 contestant Rahul Vaidya Fees: खतरों के खिलाड़ी अपने नए सीजन को लेकर चर्चा में है। जब से बिग बॉस 14 खत्म हुआ है तब से दर्शकों को इस लोकप्रिय रियलिटी शो का इंतजार है। 'खतरों के खिलाड़ी 11' के कंटेस्टेंट्स को लेकर कई तरह की खबरें आ रही हैं। हाल ही में कई मीडिया रिपोट्स में इस शो के आने वाले सीजन को लेकर बड़ा दावा किया जा रहा है, जिसमें बताया जा रहा है कि इस बार सिंगर राहुल वैद्य 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 11 के सबसे मंहगे कंटेस्टेंट होने वाले हैं। इस रिपोर्ट में फीस का एमाउंट भी बताया जा रहा है, जो कि 12 से 15 लाख तक होने की बात कही गई है। 

राहुल वैद्य रिएलिटी शो बिग बॉस 14 में दिखाई दिए थे, इसके बाद अब उनके खतरों के खिलाड़ी में आने की खबरें आ रही हैं। ई टाइम्स की एक रिपोर्ट का दावा है कि इस शो के लिए राहुल भारी भरकम फीस लेंगे। रिपोर्ट के अनुसार, राहुल वैद्य 12 से 15 लाख रुपये तक फीस लेंगे और सबसे खतरनाक स्टंट भी करेंगे। ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि राहुल इस बार अपनी मंगेतर दिशा परमार के साथ डांस रिएलिटी शो 'नच बलिए' में भी हिस्सा लेंगे।

रोहित शेट्टी का रियलिटी शो फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी  की शूटिंग अगले महीने अप्रैल में होनी है। यदि सभी योजना के अनुसार रहा तो शो के सभी कंटेस्टेंट टीम के साथ 15 अप्रैल से 25 मई तक शूटिंग डेस्टिनेशन के लिए उड़ान भरेंगे। ये शो 2021 की मई में साउथ अफ्रीका के केप टाउन में शूट होना है। 

रोहित शेट्टी अब तक खतरों के खिलाड़ी के पहले पांच, छह, आठ, नौ और दस सीजन की मेजबानी कर चुके हैं। अगस्त 2020 में निर्माताओं ने खतरों के खिलाड़ी- मेड इन इंडिया की शुरुआत की थी जिसे रोहित के अलावा फराह खान ने होस्ट किया था। अपकमिंग सीजन 11 की बात करें तो ये जून के अंत या जुलाई में ऑन एयर हो सकता है। कोरोना के कारण इस साल खतरों के खिलाड़ी टीवी शो के ऑन एयर होने में देरी हुई है।

मीडिया रिपोर्ट्स में वरुण सूद, सान्या ईरानी, अर्जुन बिजलानी, दिव्यांका त्रिपाठी, अभिनव शुक्ला, एजाज खान, निकी तंबोली, विकास आदित्य सिंह भी शो के कंफर्म कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में शामिल होने की बात सामने आ रही है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर