Rubina Dilaik से TV की नव्या और खतरों के खिलाड़ी स्टार तक, कभी सुसाइड करना चाहते थे टेलीविजन के 8 दिग्गज स्टार

TV Stars Gone Through suicidal thoughts: ये 8 टीवी सेलिब्रिटीज कभी ना कभी अपने जीवन में खुद की जान लेने के ख्याल से गुजर चुके हैं। जानें सितारों की आपबीती...

TV Celebs Gone Through suicidal thoughts,  Soumya Seth suicidal thoughts, Rubina Dilaik Jasmin bhasin suicidal thoughts
टीवी सेलेब्स। 

मुख्य बातें

  • आम आदमी ही नहीं कई बड़े सेलिब्रिटीज खुद की जान लेने के ख्याल से गुजर चुके हैं।
  • इन सेलिब्रिटीज ने अपने बीते हुए कल के बारे में खुद इंटरव्यू के दौरान खुलासे किए हैं।
  • जानें किन टीवी सेलिब्रिटीज को आ चुके हैं खुद की जान लेने के ख्याल।  

जब स्थिति लोगों के हाथ से छूटने लगती है तब कई लोग खुद को काबू नहीं कर पाते हैं और खुदखुशी के ख्यालों में फंसते रहते हैं। यह परिस्थिति बहुत भयानक होती है जब इंसान के पास अपनी जान लेने के अलावा कोई और रास्ता नहीं दिखता है। इस परिस्थिति से कोई भी इंसान गुजर सकता है चाहे वह आम आदमी हो या कोई बड़ा सेलिब्रिटी। कई टीवी सेलिब्रिटीज अपने बीते हुए कल के बारे में इंटरव्यू के दौरान बताते ये खुलासा कर चुके हैं कि उन्हें खुद की जान लेने के ख्याल कई बार आए थे। इस लिस्ट में बिग बॉस सीजन 14 की विनर रहीं रूबीना दिलैक भी शामिल हैं। जानें किन टीवी सेलिब्रिटीज को आ चुके हैं खुद की जान लेने के ख्याल।  

रूबीना दिलाइक

बिग बॉस सीजन 14 की विजेता रहीं रुबीना ने वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान और नेशनल टीवी पर अपने बीते हुए कल के बारे में बताते हुए कहा था कि उनके रिश्ते अपने मां-बाप के साथ ज्यादा अच्छे नहीं थे। रुबीना का स्वभाव अच्छा नहीं था और उन्हें अपनी जान लेने के ख्याल आते रहते थे। उन्होंने बताया कि उनके रिलेशनशिप टूटने का यही कारण था कि उनका स्वभाव अच्छा नहीं था। लेकिन उन्होंने हिम्मत से काम लिया और आज वह लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। 

रूपल त्यागी

सपने सुहाने लड़कपन की एक्ट्रेस रूपल त्यागी लंबे समय से डिप्रेशन का शिकार रही हैं। वह बताती हैं कि बहुत समय तक उनको यह भी नहीं पता था कि उनके साथ कुछ बुरा हो रहा है। बिग बॉस के शो में भी वह घर से बाहर जाना चाहती थीं। उन्होंने बताया कि उस समय वह जीवित रहना नहीं चाहती थीं। लेकिन अब वह बिल्कुल ठीक हैं और अपने आप को समय दे रही हैं।

रानी चटर्जी

खतरों के खिलाड़ी फेम रानी चटर्जी की आपबीती बहुत भयानक है। डिप्रेशन से निकलने के लिए उन्हें मुंबई पुलिस की भी मदद लेनी पड़ी थी। दरअसल, धनंजय सिंह नाम का एक व्यक्ति रानी चटर्जी को फेसबुक पर कई सालों से उत्पीड़ित करता था जिसके वजह से रानी चटर्जी डिप्रेशन की शिकार हो गई थीं।

सौम्या सेठ

सौम्या ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान यह बताया था कि जब वह प्रेग्नेंट थीं तब उन्हें सुसाइडल थॉट्स आए थे। उस समय वह वर्जीनिया में रहती थीं और खुद की जान लेने की सोचती थीं। अपने पति के साथ खराब रिश्ते की वजह से वह बेहद परेशान थीं। उन्होंने बताया कि हालात तब ठीक होने लगे जब उनके माता-पिता उनके पास आ गए थे। आगे उन्होंने बताया कि उनके बेटे ने उनकी जिंदगी बचाई है क्योंकि वह अपने बेटे को नुकसान नहीं पहुंचा सकती थीं। 

चाहत पांडे

हमारी बहू सिल्क की लीड एक्ट्रेस चाहत पांडे ने एक इंटरव्यू के दौरान यह बताया था कि इस शो के दौरान उन्हें बहुत कुछ झेलना पड़ा था। वह बताती हैं कि उनकी सारी सेविंग खत्म हो गई थी और उनके शो का प्रड्यूसर उनका पेमेंट नहीं दे रहा था। उस शो के सभी कास्ट और क्रू को अपने पेमेंट के लिए 1 साल तक लड़ना पड़ा था।

जैस्मिन भसीन

बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट रहीं जैस्मिन भसीन ने अपने फैंस को तब हैरान कर दिया था जब उन्होंने यह बताया था कि वह खुद की जान लेने की कोशिश करती थीं। जास्मिन ने बताया था कि वह रिजेक्शन की वजह से बेहद हताश हो गई थीं। एक बार उन्होंने दवाई का ओवरडोज खाकर खुद की जान लेने की कोशिश की थी। लेकिन वह जल्दी रिकवर हो गई थीं और आज वह अपने इस फैसले पर पछताती हैं। 

रश्मि देसाई

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट रश्मि देसाई को अपने जीवन में कई उतार-चढ़ाव सहने पड़े हैं। एक रियलिटी शो में बात करते समय रश्मि देसाई ने अपने बचपन की सबसे बुरी यादों को साझा किया था। रश्मि ने बताया था कि उनको मां ने पाला है। इस वजह से उन्हें लोगों द्वारा काफी गलत बातें सुननी पड़ी थीं। इस चीज से तंग आकर उन्होंने जहर खाकर खुद की जान लेने की कोशिश की थी। 

शार्दुल पंडित

बंदिनी सीरियल से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले शार्दुल ने यह बताया था कि कोरोनावायरस के वजह से लगे लाॅकडाउन में उन्हें काफी बुरे समय से गुजरना पड़ा था क्योंकि तकरीबन 8 महीनों तक उनके पास कोई काम नहीं था। वह अपने घर इंदौर में थे और एक अच्छे काम की तलाश कर रहे थे। एक पोस्ट के दौरान उन्होंने यह बताया था कि वह काम ना मिल पाने की वजह से काफी परेशान थे और खुद की जान लेना चाहते थे। लेकिन बुरे समय में उनके दोस्तों ने उनका साथ दिया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर